छत्तीसगढ़

होटल में संदिग्ध हालत में पकड़ाए 6 युवक-युवती, खमतराई पुलिस की दबिश, युवतियां बाहरी

रायपुर, 16 अक्टूबर। खमतराई पुलिस ने बीती देर रात अपने थाना ेक्षेत्र के श्रीनगर बस्ती स्थित श्रीजी पैलेस होटल में दबिश दी। इस दौरान वहां 6 युवक-युवती (3 जोड़े) संदिग्ध हालत में पकड़े गए। पकड़े गए युवकों में एक रायपुर, एक बालोद व एक भिलाई के एवं तीनों युवतियां राज्य के बाहर की बताई जा रही है। पुलिस तीनों युवकों के अलावा होटल मालिक, मैनेजर के खिलाफ कार्रवाई में लगी है।
पुलिस के मुताबिक श्रीनगर खमतराई के इस होटल में पिछले कुछ समय से युवक-युवतियों का आना-जाना बना हुआ था। वहां सेक्स रैकेट की भी शिकायत मिल रही थी। आसपास रहने वाले लोगों की शिकायत पर पुलिस ने बीती रात होटल में दबिश दी। इस दौरान 6 युवक-युवती वहां संदिग्ध हालत में पकड़े गए। पूछताछ में तीनों युवक छत्तीसगढ़ के निकले, लेकिन युवतियां राज्य के बाहर की बताई जा रही है।
पुलिस का कहना है कि फिलहाल तीनों युवकों और होटल मालिक-मैनेजर को हिरासत में ले लिया गया है। युवतियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। दूसरी ओर पूछताछ के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करते हुए और भी जानकारी जुटाने में लगी है। उल्लेखनीय है कि शहर के और भी होटलों में इसी तरह सेक्स रैकेट मामले में कई युवक-युवती पकड़े जा चुके हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Back to top button