छत्तीसगढ़

मंगतूराम पवार ने वायस सैंपल देने से मना कर दिया, कहा पहले कोर्ट का आदेश दिखाओ, SIT पर भी साधा निशाना

रायपुर। मंतूराम पवार ने SIT को अपना वाइस सैंपल देने से मना कर दिया है। आज SIT ने रायपुर में मंतूराम को तलब कर उनसे अंतागढ़ टेप मामले में आडियो सैंपल देने को कहा गया था। आज मंतूराम पवार रायपुर पहुंचे, लेकिन उन्होंने अपना वाइस सैंपल नहीं दिया। कहा कि अगर कोर्ट का आदेश होगा, तो वायस सैंपल देने पर विचार कर सकते हैं।
मंतूराम ने कहा कि
इससे पहले मंतूराम पवार ने SIT पर दुर्व्यवहारपूर्ण तरीके से कार्रवाई का आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि SIT का गठन ही नियम के खिलाफ है। आपको बता दें कि मंतूराम पवार को अंतागढ़ टेप मामले में SIT ने तलब किया था। मंतूराम के अलावे अमित जोगी को कल और अजीत जोगी को परसों एसआईटी ने तलब कर वायस सैंपल देने को कहा है। हालांकि अमित जोगी ने साफ कर दिया है कि वो वायस सैंपल किन नियम के तहत मांगा जा रहा है और कोर्ट ने इस संदर्भ में क्या कहा है, उसके बाद ही वो अपना आडियो सैंपल देंगे।
मंतूराम ने मीडिया से चर्चा एसआईटी के गठन पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि खरीद फरोख्त के झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। वाइस सैंपल लेने के मामले में उन्होंने कहा कि यह मामला अभी न्यायालय में विचाराधीन है, ऐसे में एसआईटी द्वारा वाइस सैंपल लेने की कार्रवाई पूरी तरह गलत है। उन्होंने एसआईटी के खिलाफ कोर्ट में आपत्ति जताई है।
2012 में अंतागढ़ विधानसभा उपचुनाव से ठीक पहले कांग्रेस उम्मीदवार रहे मंतूराम ने नाम वापस ले लिया था, इसमें सात करोड़ की डील का एक ऑडियो सामने आया था, जिसकी जांच एसआइटी कर रही है।
”ये पूरा मामला कोर्ट में विचाराधीन है, कोर्ट का जैसा आदेश होगा उस पर विचार करेंगे, वायस सैंपल देने के लिए बुलाया गया था, लेकिन SIT के पास कोर्ट का आदेश था ही नहीं, कोर्ट का आदेश अगर होगा, तो वो विचार करेंगे”

Related Articles

Back to top button