छत्तीसगढ़राजनीती

बातों की खनक से पता चल रहा जीत पक्की : डॉ. रमन

सभी 90 प्रत्याशियों की बुलाई गई बैठक 

रायपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने आज एकात्म परिसर में चुनाव उपरान्त आहूत बैठक को संबोधित करते हुए कहा है कि जब 11 दिसंबर को मतगणना होगी हर तरफ भाजपा का परचम लहराएंगे। कांग्रेस वाले एक तरफ जहां आशान्वित हैं वहीं दूसरी तरफ आशंकित। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अंदर से भयभीत है। कांग्रेसी तीन बार हारने के बाद चौथी बार जीत रहे हैं ऐसा माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं हम लोग मिशन 65 प्लस के लक्ष्य में सफल होंगे।
मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 11 दिसंबर को मतगणना स्थल पर विशेष ध्यान रखना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को मुस्तैद रहने के लिए कहा कि गितनी के दिन समय पर पहुंच जाएं और चुनाव आयोग के नियम अच्छे से समझ कर जाएंं। उन्होंने कहा कि मैं सभी विधानसभा क्षेत्रों में गया हूं। हम चौथी बार  सरकार बनाने जा रहे हैं। 11 दिसंबर को जीत का प्रमाण पत्र लेकर निकलना है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि मैंने सभी प्रत्याशियों से फोन से बात की है और बातों की खनक से लगता है हम  जीत रहे हैैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रभारी डॉ. अनिल जैन व सभी लोगों ने छत्तीसगढ़ के लिए बहुत मेहनत की।
बैठक में भाजपा राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button