hindi newsअन्तर्राष्ट्रीयनेशनलमनोरंजन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस तारीख़ को लेंगे सात फेरे

 

बॉलीवुड के पॉपुलर लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी की चर्चाओं के बीच आल‍िया और रणबीर की वेड‍िंग डेट की भी रिपोर्ट्स आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर 17 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं. ये तारीख एक-दो दिन आगे या पीछे हो सकती है. क्योंकि ये आलिया के नाना एन राजदान की हेल्थ पर निर्भर करती है.

कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि इस कपल की शादी की डेट पक्की हो चुकी है. चर्चा है कि दोनों ने अपनी शादी को लेकर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को पोस्टपोन कर दिया है. इतना ही नहीं बल्कि शादी की रस्मों से लेकर ड्रेस तक को लेकर काम जारी है. हाल ही में मनीष मल्होत्रा के स्टोर में नीतू कपूर को स्पॉट किया गया था. बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी चेंबूर में आरके स्टूडियो साइट पर होगी। पहले ऐसी चर्चा थी कि शादी आरके हाउस में होगी, जहां पहले ऋषि कपूर-नीतू कपूर की शादी हुई थी। पर अब खबर है कि आलिया-रणबीर की शादी आरके स्टूडियो साइट पर होगी।आलिया के नाना की इच्छा की खातिर शादी के तौर पर सिर्फ एक छोटा-सा फंक्शन रखा जाएगा। वहीं चर्चा है कि शादी में करीब 450 मेहमान शामिल होंगे।
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही एक साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. फैंस इस कपल को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button