chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

सीएम बघेल के लगाए गंभीर आरोप पर डॉ. रमन सिंह ने किया पलटवार, कहा -‘यह डर अच्छा लगा…’

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज ED और CRPF पर पैसे ले जाने और भाजपा की मदद करने जैसे गंभीर आरोप लगाए। सीएम बघेल के इसी बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पलटवार करते हुए इसे उनका डर करार दिया है।

डॉ. रमन सिंह ने कहा, यह डर अच्छा लगा… चुनाव हारने के बाद कांग्रेसी EVM पर सवाल उठाते थे, अब हारने के पहले ही बहाना तैयार करके बैठे हैं। उन्होंने आगे कहा-

दाऊ भूपेश बघेल.. बाकी सब तो ठीक है, लेकिन सीआरपीएफ के जवानों पर ऐसे आरोप लगाते हुए थोड़ी तो शर्म कर लेते… ये जवान हमारे देश की धरोहर हैं, उनकी निष्ठा पर प्रश्नचिन्ह लगाने का अधिकार किसी को भी नहीं है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज भाजपा और केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। CM भूपेश बघेल ने कहा है कि, ED और CRPF वाहनों की चेकिंग होनी चाहिए। उन्होंने दावा किया कि, केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है भाजपा। CM श्री बघेल ने कहा कि, ED और CRPF वाहनों में बक्से में पैसा भर-भर कर ला रहे हैं। CM ने कहा कि, इस मामले की शिकायत कांग्रेस पार्टी चुनाव आयोग से करेगी। उनहोंने चुनाव आयोग इस बारे में संज्ञान लेने की भी अपील की। CM भूपेश बघेल ने कहा कि, BJP सत्ता के लिए किसी भी स्तर पर जा सकती है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, कल लगभग 8 घंटे तक मेरा फोन बंद रहा। काफी प्रयास के बाद भी फोन चालू नहीं हुआ था। लेकिन मेरे द्वारा फोन बंद होने की जानकारी सार्वजनिक करने के 2 घंटे बाद चालू हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button