chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल का सड़क हादसे में निधन, मुख्यमंत्री ने गहरा दुःख व्यक्त किया

छत्तीसगढ़ के जाने-माने कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल का आज लाभांडी के पास सड़क हादसे में निधन हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मारी. इस हादसे में यूट्यूबर देवराज पटेल की मौत हो गई. यह घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है.

कुछ दिनों पहले ही महासमुंद जिले के रहने वाले यूट्यूबर देवराज पटेल ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान एक वीडियो भी बनाया था, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में देवराज कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काका. इसके बाद सीएम अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. देवराज ने चार घंटा पहले एक वीडियो बनाया है, जिसमें उन्होंने सभी को बाय कहा था. आपको बता दें कि मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम के साथ देवराज पटेल ने 2021 में कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज ढिंढोरा में काम किया था.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए। इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है। ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button