chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

मंत्री अमरजीत भगत ने शहर में स्वच्छता का संदेश देने की शुरुआत की, स्कूली बच्चों के साथ लगाया झाड़ू

17.09.22| जिले में जिला प्रशासन का 2 अक्टूबर तक इंडियन स्वच्छता लीग अभियान चलेगा। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग मंत्री अमरजीत भगत ने इस अभियान में शामिल होकर शहर में स्वच्छता का संदेश देने की शुरुआत की। साथ ही कार्यक्रमों में शामिल होकर स्कूली बच्चों के साथ झाड़ू भी लगाया। और वहीं बच्चों को स्वच्छता का संदेश भी दिया।

बता दें की यह इंडियन स्वच्छता लीग अभियान 2 अक्टूबर तक चलेगा। इस कार्यक्रम में खाद्यमंत्री अमरजीत भगत के साथ कलेक्टर, महापौर, निगम आयुक्त एवं अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। ज्ञात हो की बीते दिन खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग मंत्री अमरजीत भगत ने कांकेर प्रवास के दौरान निर्माणाधीन राजीव भवन (कांग्रेस कार्यालय) भवन का निरीक्षण किया।

उन्होंने कांग्रेस भवन के निर्माण कार्य प्रगति को देखा। उन्होंने जल्द ही जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नया कार्यालय भवन की सुविधा मिलने की बात कही। कार्यालय का संचालन होने पर संगठन को भी मजबूती मिलेगी। मंत्री ने कार्यालय भवन के चिन्हित स्थल की प्रशंसा करते हुए कहा कांकेर का यह भवन प्रदेश के सबसे सुंदर कांग्रेस भवन के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button