chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के परिवहन करने वाले ट्रांसपोर्टर द्वारा हड़ताल का ऐलान, नए रेट में कमी के चलते ट्रांस्पोटर नाराज

22.09.22| भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के परिवहन करने वाले ट्रांसपोर्टर द्वारा हड़ताल का ऐलान किया है। इस हड़ताल में 28 ट्रांसपोर्टर शामिल है। इस हड़ताल के चलते 250 पेट्रोल टैंकर के पहिये थम गए है।

ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन लाखौली के ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि, भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन के द्वारा परिवहन के लिए अगले 5 साल के लिए नए रेट में कमी के चलते ट्रांस्पोटर नाराज है। इस बार पिछली बार से 40% कम में ट्रांस्पोट करने को मजबूर किया जा रहा है।

गुप्ता ने आगे कहा कि, भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन के पेट्रोल पंपों में हड़ताल में सप्लाई होगी। ट्रांस्पोटर की हड़ताल से पेट्रोल डीजल की आपूर्ति बाधित होगी। रायपुर से लगे लखौली में ट्रांसपोर्टरों का जमावड़ा है। ये सभी ट्रांसपोर्टर अनिश्चतकालीन हड़ताल पर आड़े हुए है।

ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि, हमारे ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन में लगभग 1000 लोग काम करते है। इस हड़ताल की वजह से इनके रोजगार में प्रभाव पड़ेंगे। पिछले 5 सालों में पेट्रोल-डीजल के दामों में कई बार बढ़ोतरी हुई है। लेकिन हमारे ट्रांसपोर्टिंग चार्ज में कोई बढ़ोतरी नहीं किया गया है। हम मांग करते है कि हमारे ट्रांसपोर्टिंग चार्ज को भी बढ़ाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button