chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

हिंदू जागरण संत पदयात्रा कार्यक्रम पर सीएम बघेल ने कहा -‘संतो को हिंदू राष्ट्र की मांग केंद्र सरकार से करना चाहिए’

19.03.23| बीते एक महीन से जारी संतों की पदयात्रा का आज रायपुर में समागम के साथ समापन हो रहा है, इस दौरान राजधानी में आज हजारों की संख्या में साधुसंत रावण भाटा मैदान में जुटे हैं, ये संत भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने समेत हिंदुओं को जागृत करने के उद्देश्य से यह यात्रा निकाली थी। इसी मामले में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर पुलिस लाइन हेलीपेड में मीडिया से कई मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान सीएम ने हिंदू जागरण संत पदयात्रा कार्यक्रम पर कहा कि संतो को हिंदू राष्ट्र की मांग केंद्र सरकार से करना चाहिए। केंद्रीय गृह मंत्री भी आ रहे हैं उनसे करना चाहिए, जिन्होंने भी कहा है कि देश संविधान से चलेगा। सीएम ने कहा कि बहुत सारे साधु और संत भाजपा समर्थित हैं और यह लोग बरगलाने का काम कर रहे हैं।

वहीं दिल्ली में राहुल गांधी के घर पुलिस पहुंचने के मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी सदन में अडानी के मामले में कुछ कहना चाहते हैं, लेकिन उन्हें बोलने नहीं दिया जा रहा है। और प्रधानमंत्री इस मामले पर कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। इससे पहले राहुल गांधी को रोकने के लिए केंद्र सरकार पुलिस भेज रही है।

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट पर भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा हैं की “उस ‘एक अकेले’ को बचाने के लिए वो ‘दो अकेले’ पूरी सिद्धत से दिन-रात लगे हैं। संसद में माइक बंद, सांसदों के मार्च पर रोक और जब सारी कोशिशें विफल हुईं और देश का सवाल अडिग रहा तो अब श्री राहुल गाँधी जी के घर पर दिल्ली पुलिस भेज दी। आप ‘दोस्ती’ के सवालों से ध्यान नहीं भटका सकते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button