chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

‘5 साल बाद आए, लेकिन केवल गाली देकर गए हैं’- सीएम बघेल

08.07.23| मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उम्मीद थी कि कुछ देकर जाएंगे, 5 साल बाद आए हैं, तो कुछ देकर जाएंगे, लेकिन केवल गाली देकर गए हैं. राज्य सरकार को गाली देकर गए हैं. वह राजीव गांधी किसान योजना, तेंदूपत्ता संग्राहक योजना पर किसी प्रकार का कोई जवाब नहीं दिए. सीएम बघेल ने कहा कि 3 महीने तक तक के यह कहेंगे कि धान हम खरीदते हैं. यह हम करते हैं, वह सब बोलते रहेंगे. छत्तीसगढ़ की जनता सब जानती है. बहुत समझदार है . 15 साल तक रमन सिंह किसानों को ठगते रहे. जनता ने मौका दिया था, अब बार-बार जनता उसे नहीं देगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि हर भाषण में इसको कहेंगे, हम लोग किसी को प्रजातंत्र के मानने वाले लोग हैं. प्रजातंत्र की स्थापना कांग्रेस शासनकाल में हुई है. प्रजातांत्रिक तरीके से चलने वाले लोग हैं. सबको जोड़ कर चलने वाले लोग हैं. नफरत के बाजार में भारत जोड़ो यात्रा की शुरूआत हुई. नफरत पर आने वाले प्रधानमंत्री हैं.

वहीं बघेल ने कहा कि मोदी की सभा में कल छत्तीसगढ़ महतारी की फोटो दिखने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पिछले बार अमित शाह आए थे. हरेली के दिन वह साइंस कॉलेज मैदान में बैल की पूजा कर रहे थे. उसके पहले 15 साल नहीं किए थे. कल छत्तीसगढ़ महतारी की फोटो लगी थी. पहले कभी नहीं लगाया. उन्होंने कहा कि यह कभी छत्तीसगढ़ के लोगों को सम्मान की दृष्टि से नहीं देखे. छत्तीसगढ़ के लोगों को नक्सली समझ कर जेल में ठूस देते थे. यह इनकी रणनीति रही है. फूट डालो राज करो ज्यादा दिन चलेगा नहीं. भारतीय जनता पार्टी के लाख कोशिश के बाद भी छत्तीसगढ़ रुकने वाला नहीं है. छत्तीसगड बहुत आगे बढ़ गया और रुकने वाला नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button