छत्तीसगढ़राजनीती

पवन मेरा प्रत्याशी विकास मेरी गारंटी – डाक्टर रमन सिंह

बालोद। संजारी बालोद विधानसभा अंतर्गत ग्राम सनौद में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मंच से कहा कि विकास यात्रा में भी आप सब के बीच आया हूँ। मैं केवल वोट मांगने मात्र नही आया हूँ आप को पवन साहू को ही नहीं कमल फूल और डाक्टर रमन सिंह को भी अपना आशीर्वाद देंगे। 
उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य था गांव गांव विकास हो बस्तर से सरगुजा तक जा रहा हूँ। ये 18 विधानसभा में जहां प्रचार बन्द हो गया है वहां भाजपा का परचम लहराने जा रहे हैं। मैंने 5 साल जो मेहनत किया है उसके मूल्यांकन का समय अब आया है। यहाँ अगर हमारा नहीं बनता है तो कहीं ना कहीं विकास प्रभावित होता है। दिल्ली से रायपुर तक विकास नहीं रुकना चाहिए। दिल्ली में मोदी जी की सरकार रायपुर में हमारी और संजारी बालोद में पवन साहू इस तरह विकास की कोई कमी नहीं होगी। लोग हँसते थे जब मैंनेे ज़िला बनाया। अब जब 2018 में आया हूँ तो खुशी होती है ज़िला कलेक्टोरेट बना, शीशी चिकित्सालय बना, आयुष्मान योजना में 92 हज़ार लोगों को लाभ , उज्ज्वला योजना का लाभ, बालोद धमतरी मार्ग निर्माण, कालेज निर्माण ,सहित 37 विभागों के काम सहित विकास का काम हुआ है सही और सुनियोजित ढंग से विकास हो रहा है।  कांग्रेस के पास ना नीति है ना नीयत है ना नेता है राजनीति में गिरावट की पराकाष्ठा पर कर गया है सीडी बनाकर सोचा गया कि रमन सिंह को गिराने का प्रयास करा गया जो सीडी बनाये हैं वो जनता के समक्ष कैसे जाएंगे अलग – अलग हथकंडे अपना रहे हैं हमने जो किया है करके दिखाया है योजनाएं बनाएर हैं छत्तीसगढ़ के 55 लाख लोगों के लिए योजनाएं बनाई हैं छत्तीसगढ़ में कोई भूखा नहीं सोएगा इसकी गारंटी हम लेते हैं। छत्तीसगढ़ का विकास यानी गांव का विकास गांव में रहने वाली माताओं बहनों का विकास बुजुर्ग का हम सहारा बनेगा और जिनके पास जमीन नहीं है उन्हें 60 साल तक पेंशन यही हमारा लक्ष्य है यहां भी कमल खिलेगा।
           संजारी बालोद विधानसभा प्रत्याशी पवन साहू ने जय जवान जय किसान के नारे के साथ संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि चाउर वाले बाबा अब मोबाइल वाले बाबा ऐसे माई के लाल से छत्तीसगढ़ प्रफुल्लित है। आज हम गर्व के साथ चुनाव मैदान में उतरे हैं बचपन से छत्तीसगढ़ को बड़ा कर आज प्रदेश को दौड़ाने का काम डाक्टर रमन सिंह ने किया है डाक्टर साहब की बनाये योजनाओं का मूल्यांकन करते हुए हम आप सब के बीच जा रहे हैं। आप सब से हम हम आशीर्वाद मांग रहे हैं इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी योजनाओं के इम्तिहान का समय है आप सब का साथ हमे चाहिए, छत्तीसगढ़ अब युवा हो चला है इसे विकास कीओर अग्रसर करना है।
           

Related Articles

Back to top button