hindi newsनेशनलमनोरंजन

डेटिंग की खबरों पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट में कहा- चारों तरफ प्यार से घिरी हूं!

15.07.22| आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी (Lalit Modi) ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) संग अपने रिलेशनशिप को जैसे ही कंफर्म किया तो हर किसी की निगाहें सुष्मिता सेन पर टिकी थीं. हर कोई बस इस बात का इंतजार कर रहा था कि सुष्मिता ललित मोदी संग अपनी शादी और सगाई की खबरों पर कब चुप्पी तोड़ेंगी. वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इन सभी खबरों को लेकर एक पोस्ट किया और कहा है कि उनके आसपास सिर्फ प्यार ही प्यार है वो भी बिना किसी शर्त के. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट के साथ सुष्मिता ने एक फोटो भी शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस के साथ ललित मोदी तो नहीं, लेकिन अपनी दोनों बेटियां संग नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है.

इस फोटो के साथ सुष्मिता सेन ने ललित मोदी (Lalit Modi) संग अपने रिलेशनशिप..शादी की अटकलों और सगाई की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा- ‘मैं उस जगह हूं जहां पर सिर्फ खुशियां ही खुशियां हैं. शादी नहीं की है…अंगूठी भी नहीं है…बिना किसी शर्त के चारों तरफ बस प्यार ही प्यार है. मैंने अब आपको क्लैरिफिकेशन दे दिया है…अब अपनी लाइफ और काम पर फोकस करो. मेरी खुशी को हमेशा शेयर करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. आप सभी को बहुत प्यार करती हूं.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button