छत्तीसगढ़

डॉ रमन सिंह ने 15 साल बाद सीएम हाउस को कहा अलविदा

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजनीति में 15 साल बाद आखिर वह दिन आ ही गया, जब पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को सीएम हाउस खाली करना पड़ा। डॉ. रमन ने सोमवार को मुख्यमंत्री निवास खाली कर दिया। उन्होंने अपना सामान सरकारी बंगले की जगह मौलश्री विहार स्थित अपने निजी बंगले में शिफ्ट किया। हालांकि सरकारी बंगले में उनकी दो गाड़ियां भेजी गई हैं।
बताया जा रहा है कि डॉ. रमन ने सोमवार शाम को सामान की शिफ्टिंग की। उनके सरकारी बंगले में अभी रंग रोगन का काम चल रहा है। उम्मीद की जा रही है कि एक सप्ताह में वह सरकारी बंगले में शिफ्ट हो जाएंगे।
डॉ. रमन ने पहले सीएम हाउस खाली करने के लिए 15 जनवरी का दिन तय किया था, लेकिन सरकारी बंगले के आवंटन में देरी के कारण इसे बढ़ाकर 21 जनवरी कर दिया गया। दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डॉ. रमन पर तंज कसते हुए कहा था कि वे एक महीने में बंगला खाली नहीं कर पा रहे हैं और हमसे सभी घोषणा पूरा करने की बात कर रहे हैं।
जल्द मुख्यमंत्री भूपेश होंगे शिफ्ट
डॉ. रमन के बंगला खाली करने के बाद ही अनुमान लगाया जा रहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक सप्ताह में सीएम हाउस में शिफ्ट हो जाएंगे। सूत्रों की मानें तो सीएम हाउस में रंग रोगन और मेंटेनेंस का काम शुरू कर दिया गया है,जिसे एक सप्ताह में पूरा कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button