छत्तीसगढ़

बलोदाबाजार से 2 नाबालिग का अपहरण, तेलंगाना से दो आरोपी गिरफ्तार

बलोदाबाजार । सुहेला पुलिस ने दो नाबालिग किशोरियों के अपहरण के मामले में तेलंगाना से दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों नाबालिग किशोरियों को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया वहीं आरोपित गोकुल उर्फ कबीर (24) धौराभाठा और श्रीनेश्वर मारकंडेय (23) रानीजरौद को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुहेला थाना में नाबालिग किशोरियों की गुमशुदगी के दो अलग-अलग मामला दर्ज किया गया था। मामले की जानकारी मिलने पर एसपी नीतू कमल ने ‘ऑपरेशन मुस्कान’ के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।
एसपी की निर्देश पर सुहेला पुलिस और साइबर सेल की टीम ने मामले की पड़ताल शुरू की। मामले की पड़ताल के बाद दोनों ही मामले के आरोपितों के तेलंगाना में होने की पुख्ता जानकारी मिली। जिसके बाद सुहेला पुलिस एसपी के निर्देश पर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करने तेलंगाना पहुंची। यहां पुलिस ने एक मामले के आरोपित को निर्माणाधीन आवासीय बिल्डिंग स्काईला नरसिंघी रोड उप्पल गुड़ा हैदराबाद तेलंगाना से 29 अगस्त को गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से नाबालिग को बरामद किया गया। वहीं दूसरे मामले के आरोपित को अय्यप्पा सोसायटी माधोपुर गोली सोडा के ऊपर निर्माणाधीन कांप्लेक्स थाना माधोपुर जिला रंगारेड्डी तेलंगाना से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से अन्य नाबालिग को गिरफ्तार किया गया।

Related Articles

Back to top button