छत्तीसगढ़

रायपुर के रईस बाईकर की दुर्ग के बाईकर ने की हत्या, बाईकर्स टीम की पचमढ़ी में विवाद

रायपुर सितंबर। शहर के बड़े घराने के एक युवक, बिजनेसमैन कपिल कक्कड़ की पचमढ़ी में गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह युवक, बाइकर्स टीम के साथ पचमढ़ी घूमने के लिए गया था। वहां उसका अपनी टीम के साथियों के साथ आपस में विवाद हो गया, तभी भिलाई के एक बड़े कारोबारी के सुरक्षा गार्ड ने कट्टा निकालकर उसे गोली मार दी। आरोपी सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार कर लिया गया है, जांच-पूछताछ जारी है।
जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले छत्तीसगढ़ के अलग-अलग हिस्सों से 20 बाइकर्स की टीम पचमढ़ी इंटरटेरमेंट टूर पर गर्ई थी। बाइकर्स टीम पचमढ़ी में चंपक होटल में रूकी थी। रात में खाने के टेबल पर ही कपिल कक्कड़ और आरोपी सुरक्षा गार्ड धर्मपाल सिंह (दुर्ग)के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने पास रखे कट्टे से कपिल कक्कड़ को मार दी।
दूसरी ओर गोली की आवाज से पूरे होटल में सनसनी मच गई। अफरा-तफरी के बीच कपिल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं आरोपी सुरक्षा गार्ड घटना के बाद भी मौके पर ही मौजूद रहा। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे कट्टा जब्त कर ली है।
होशंगाबाद एसपी ने मीडिया को बताया कि आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके बयान के बाद इस पूरे मामले में जांच का दायरा आगे बढ़ाया जाएगा।
अरबपति थे मृतक कपिल कक्कड़
राजधानी के रईस लोगों में कपिल कक्कड़ की गिनती होती है। कपिल कक्कड़ और उसके परिवार का कटोरा तालाब में बड़ा अलिशान बंगला और मार्केट काम्प्लेक्स है। कटोरा तालाब में ही कपिल कक्कड़ का कक्कड़ भवन है। जानकारी के मुताबिक कपिल के पिता हाल ही में आर्मी से रिटायर हुए हैं। खुद मृतक भी बड़ा बिजनेसमैन है और परिवार का पूरा कारोबार खुद ही संभालता है।

Related Articles

Back to top button