chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

कवर्धा में जेल प्रहरी और स्टाफ को चकमा देकर सरकारी अस्पताल से गांजा तस्कर कैदी फरार,

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में मंगलवार तड़के एक कैदी जेल प्रहरी और स्टाफ को चकमा देकर फरार हो गया है। एडिशनल एसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि आरोपी दुखीराम सुदर्शन एनडीपीएस के आरोप में 4 मार्च 2022 से जेल में बंद था. पुलिस ने उसे करीब डेढ़ महीने पहले गांजा तस्करी के आरोप में मध्य प्रदेश बार्डर से पकड़ा था।शनिवार को तबीयत बिगड़ने के कारण जिला अस्पताल में इलाज के लाया गया था, जो सुबह 4 बजे जेलपहरी को चकमा देकर फरार हो गया. मनीषा ठाकुर ने बताया कि तलाश की जा रही है. शहर के सभी सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस तैनात है. सभी आने जाने वाली गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है. उम्मीद है बहुत जल्द फरार कैदी पुलिस के गिरफ्त में होगा.
जानकारी के मुताबिक, ओडिशा के करामाल, गीदापाड़ा लिवासी दुखीराम दिगल (25) कवर्धा जिला जेल में बंद था। शनिवार को उसकी अचानक से तबीयत खराब हो गई। सीने में दर्द और उल्टियां होने की शिकायत पर उसे रात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उसे सामान्य वार्ड में अन्य मरीजों के साथ रखा गया था। जेल प्रहरी निगरानी कर रहे थे। इसी बीच दो दिन बाद दुखीराम मंगलवार सुबह करीब 4.30 बजे अस्पताल से भाग निकला।

जेल प्रहरी सुबह जब उसे देखने के लिए पहुंचा तो दुखीराम बिस्तर से गायब था। पहले तो उसे लगा कि वह टॉयलेट गया होगा, लेकिन जांच के बाद भी उसका पता नहीं चला तो पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि विचाराधी कैदी अस्पताल से निकलकर कलेक्टर कार्यालय से राजमहल की ओर भागा हो सकता है। इसके बाद जेल प्रहरी में उच्चाधिकारियों और पुलिस को सूचना दी। चेकपोस्ट बनाकर वाहनों की भी तलाशी पुलिस ले रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button