मनोरंजन

Box Office : सलमान के बहनोई का फीका स्वागत, ‘लव यात्री’ को पहले दिन उम्मीद से कम कमाई

बॉक्स ऑफ़िस पर शुक्रवार को बॉलीवुड की दो फिल्में ‘लव यात्री’ और ‘अंधाधुन’ रिलीज हुईं। ‘लव यात्री’ की कमाई का हिसाब सामने आया है, जो उम्मीद से कम है।
पहले दिन आयुष शर्मा-वरीना हुसैन की ‘लव यात्री’ को केवल दो करोड़ अस्सी लाख रुपए मिले। अभिराज मीनावाला के निर्देशन में बनी ‘लव यात्री’ का नाम पहले ‘लव रात्रि’ था। फिल्म गुजरात बेस्ट और खासकर गरबा-डंडिया उत्सव के साथ आगे बढ़ने वाली कहानी है। ये उत्सव नवरात्रि में होता है और इसी कारण फिल्म का विरोध शुरू हो गया है। फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और उन्होंने किसी विरोध से बचने के लिए फिल्म का नाम बदल दिया। सलमान खान कोई विवाद इसलिए भी मोल लेना नहीं चाहते थे क्योंकि ये उनके बहनोई आयुष शर्मा का डेब्यू है।
फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी है, जिसमें गुजरात के कई सारे सांस्कृतिक रंग हैं। परदेस से आई लड़की से गुजरात के लड़के के प्यार की इस कहानी में वरीना हुसैन ने लीड रोल निभाया है। वरीना अफ्गानिस्तान की हैं और ये उनकी पहली फिल्म है। करीब 20 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म को देश भर में 1000 से 1200 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। करीब दो घंटे 20 मिनिट की इस फिल्म को तीन करोड़ की ओपनिंग मिलने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। फिल्म से सलमान खान का जुड़ना रिलीज़ से पहले का प्लस पॉइंट है।
बॉक्स ऑफ़िस पर मार्वल कॉमिक्स के किरदारों की आजकल बमबारी सी हो रही है। इसी कड़ी में हॉलीवुड की एक और अमेरिकी सुपरहीरो वेनम भी इस हफ़्ते इंडियन बॉक्स ऑफ़िस पर कूदा, इसका असर भी ‘लव यात्री’ पर रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button