छत्तीसगढ़राजनीती

भूपेश ने कहा-भाजपा को हार का डर, रमन बोले-हमें विधायक खरीदने की आवश्‍यकता नहीं

रायपुर। कांग्रेस विधायक को प्रलोभन वाला ऑडियो वायरल होने के बाद राजनीति गरमा गई है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का कहना है कि भाजपा को विधायक खरीदने की आवश्‍यकता नहीं है। भाजपा को जिताने के लिए उसके कार्यकर्ता सक्षम हैं।
वहीं, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि भाजपा को हार का डर सता रहा है। इस कारण खरीद-फरोख्त की राजनीति कर रही है। नेता-प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऑडियो की जांच होनी चाहिए और प्रलोभन देने वाले व्यक्ति पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।
छत्तीसगढ़ में चुनावी महासमर में ऑडियो-वीडियो सीडी का वार लगातार जारी है। मंगलवार को राजनांदगांव जिले के एक विधायक को भाजपा में आने के लिए प्रलोभन देने वाला ऑडियो वायरल हुआ। उसमें कथित तौर पर कांग्रेस विधायक चिंतामणी महाराज को गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के करीबी कम्बल वाले बाबा प्रलोभन दे रहे हैं।
इस पर मुख्यमंत्री का कहना है कि कम्बल वाले बाबा भाजपा से नहीं है। उस ऑडियो से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बघेल ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा है कि अब तक जितने भी ऑडियो-वीडियो वायरल हुए हैं, उन सब में भाजपा की संलिप्तता रही है। अंतागढ़ टेप से लेकर इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक घोटाला, मंत्री राजेश मूणत की कथित अश्लील सीडी में भाजपा का ही नाम आया है। कांग्रेस विधायक को प्रलोभन वाले ऑडियो में तो साफ दिख रहा है कि भाजपा का हाथ है। कांग्रेस के विधायक रामदयाल उईके भाजपा में गए तो सब हक्का-बक्का हो गए थे। मंगलवार को वायरल ऑडियो से राजफाश हो गया कि उईके को कितना दिया गया है। भाजपा के पास पैसा बहुत हो गया है। वह सोचती है किसी को भी खरीद सकती है।
नेता-प्रतिपक्ष सिंहदेव का कहना है कि बाबाओं की परंपरा और संस्कार होते हैं। भाजपा के करीबी बाबा ने जो हरकत की है, उससे साफ हो गया है कि वे बाबा नहीं हैं। सत्ता पक्ष से जुड़े हैं। टेप और सीडी की बात करने वाले अब इस टेप का जवाब दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button