छत्तीसगढ़

हाईकोर्ट ने छात्र-छात्राओं को पुनर्स्थापित करने सरकार से मांगी विस्तृत कार्ययोजना, चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज

रायपुर। हाईकोर्ट ने दुर्ग स्थित चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज में पढ़ रहे छात्र-छात्राओं को अन्य मेडिकल कॉलेज में पुनस्र्थापित करने की विस्तृत कार्ययोजना 15 दिनों में राज्य सरकार से मांगी है। हाईकोर्ट ने कॉलेज के छात्र-छात्राओं की एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट के एक आदेश का हवाला देते हुए सुनवाई की है। माना जा रहा है कि राज्य सरकार की ओर से हाईकोर्ट में विस्तृत कार्ययोजना प्रस्तुत करने के बाद उनकी दिक्कत दूर हो जाएगी।
जानकारी के मुताबिक चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज की हालत पिछले कुछ समय से खराब है और शिक्षकों की कमी बनी हुई है। इससे परेशान छात्र-छात्राओं ने हाईकोर्ट में एक याचिका लगाई है। डीएमई डॉ. एसएल आदिले का कहना है कि चंदूलाल चंद्राकर कॉलेज में पहले पैसों की तंगी थी। इस तंगी के चलते वहां कई दिक्कत सामने आने लगी थी, लेकिन अब वहां सब कुछ ठीक हो गया है। हाईकोर्ट ने उनसे कार्ययोजना बनाकर देने नहीं कहा है, लेकिन वे अपने स्तर पर कार्ययोजना बनाने में लगे हैं, ताकि कॉलेज का संचालन बेहतर ढंग से हो सके।

Related Articles

Back to top button