छत्तीसगढ़

सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार, फायर ब्रिगेड कर्मचारी की मौत, पत्नी, बेटे समेत 6 घायल

भनपुरी के पास तड़के हुआ हादसा, दशहरा मनाने के लिए रायपुर से जा रहे थे जगदलपुर

रायपुर. छत्तीसगढ़ के भनपुरी में सोमवार तड़के हुए सड़क हादसे में एक फायर ब्रिगेड कर्मचारी की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी और बेटे समेत छह लोग घायल हुए हैं। पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जगदलपुर रेफर कर दिया गया है। हादसा सड़क किनारे खड़े ट्रक से कार के टकराने के चलते हुआ है। सड़क किनारे खड़े ट्रकों से वाहनों के टकराने और हादसों के आंकड़े लगातार बढ़ने के बावजूद पुलिस की ओर से काेई कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।
कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त, दूसरे ट्रक से खींचकर निकाला गया
रायपुर निवासी वीरेंद्र वाणि (35) फायर ब्रिगेड कर्मचारी में वाहन चालक के पद पर कार्यरत थे। वह सोमवार तड़के बस्तर दशहरा देखने के लिए इंडिका कार से पत्नी, बेटे, साले सहित परिवार के छह लोगों के साथ जगदलपुर जा रहे थे। उनकी कार जगदलपुर से करीब 25 किमी पहले ही भनपुरी के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक को पीछे से टक्कर मारते हुए अंदर घुस गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और वीरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि कार वीरेंद्र ही चला रहे थे और झपकी आने के कारण कार अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी। हादसा होते देख आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। काफी मशक्कत के बाद दूसरी ट्रक की सहायता से कार को बाहर खींचा गया। इसके बाद कार के अागे के हिस्से को सीधा कर वीरेंद्र के शव सहित अन्य घायलों को बाहर निकाला गया। पुलिस सभी को भनपुरी में ही स्थानीय अस्पताल लेकर गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जगदलपुर रेफर कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button