नेशनल

यूपी : भाजपा के दिग्गज शाह, राजनाथ, योगी आज मैदान में, घर घर में देंगे दस्तक

लखनऊ, 27 जनवरी| यूपी में पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है। ऐसे में भाजपा ने पश्चिम में पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी की इसी रणनीति के तहत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, दोनों उपमुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष आज घर-घर चुनाव प्रचार के लिए दस्तक देंगे। प्रदेश के मीडिया इंचार्ज मनीष दीक्षित ने बताया कि केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के प्रवास पर मथुरा में रहेंगे, जहां कई संगठनात्मक बैठकें करेंगे और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे।

उन्होंने बताया, “शाह आज वृन्दावन पहुंचेंगे। इसके बाद श्री बाके बिहारी जी मंदिर, वृन्दावन में दर्शन-पूजन करेंगे। इसके पश्चात श्रीजी बाबा विद्या मंदिर, गोवर्धन रोड़, मथुरा में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें। इसके बाद वह गोवर्धन विधानसभा के ग्राम सतोहा में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे। इसके पश्चात वह दादरी विधानसभा के तुगलपुर गांव में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे। साथ ही दादरी विधानसभा के प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें। इसके बाद जिले के विधानसभा चुनाव पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेगें।”

उन्होंने बताया कि इसी क्रम में आज देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मोदीनगर के सीकरी महामाया मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। इसके वह एबीएस गार्डन, हापुड़ रोड, मोदीनगर में मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें। इसके पश्चात यहीं पर वह घर-घर जनसम्पर्क करेंगे।

दीक्षित ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कल शाहजहांपुर पहुंचेगें। यहां भाजपा कार्यालय, रेती रोड़ में विधानसभा चुनाव पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेगें। यहां के गांधी सभागार, टाउन हॉल में मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें। इसके बाद यहीं के सदर बाजार में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे। फिर वह फरीदपुर विधानसभा के तहत मोहल्ला बखतरिया एवं साहूकारा में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे। इसके पश्चात फरीदपुर विधानसभा चुनाव पदाधिकारियों, के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेगें।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिजनौर के प्रवास पर रहेंगे। यहां के काकरान वाटिका व कान्हा हाल के नजीमाबाद में मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें। इसके पश्चात धामपुर में मतदाताओं के साथ घर-घर जनसम्पर्क करेंगे।

मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज मेरठ के प्रवास पर रहेंगे। वह किठौर और मेरठ शहर मतदाताओं के साथ संवाद तथा घर-घर जनसम्पर्क करेंगे। इसके साथ ही विधानसभा पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। जबकि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य हापुड़ के प्रवास पर रहेंगे। उपमुख्यमंत्री धौलाना विधानसभा में मतदाताओं के साथ संवाद तथा घर-घर जनसम्पर्क करेंगे। (आईएएनएस)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button