छत्तीसगढ़

ट्रक कार में जबरदस्त भिड़त, युवक की मौत

जगदलपुर, 30 जनवरी। आज तडक़े शहर के नया पुल के पास ट्रक और कार की भिड़ंत में एक 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई। घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार में फंसे युवक को निकालने के लिए गैस कटर का उपयोग किया गया। बताया जा रहा है कि युवक कुछ दिनों के बाद नौकरी के लिए मालदीव जाने की तैयारी में था।

राजीव गांधी वार्ड निवासी मृतक के पिता वी के पंकज दास ने बताया कि हिमांशु दास हैदराबाद में होटल मैनेजमेंट का कोर्स पूरा करने के बाद घर जगदलपुर आ गया था और मालदीव में नौकरी करने के लिए पूरी दस्तावेज भी जमा कर दिया था। पासपोर्ट में कुछ कमी के चलते वह नहीं जा पाया था। उसके दोस्त आधे से ज्यादा वहां काम करने के लिए चले गए थे, जिसके चलते वह पूरी तैयारी कर रहा था। बीती रात करीब 9 बजे उसके दोस्त उसे किसी के जन्मदिन पार्टी में लेकर गए, रात करीब 12 बजे तक कार सीजी 17 केयू 4167 घर में ही था, लेकिन रात करीब 3 बजे हिमांशु के एक्सीडेंट होने की जानकारी मिली। मौके पर पहुँचने पर हिमांशु कार में फंसा हुआ था, जिसे गैस कटर की मदद से काटकर बाहर निकाला गया, और डिमरापाल अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

वहीं मामले के बारे में जानकारी देते हुए कोतवाली पुलिस ने बताया कि रात को सूचना मिली कि नया पुल के पास एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें ट्रक क्रमांक ए पी 16 टीएस 9989 जिसमें चावल भरा हुआ था, घटना इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक का सामने चक्का पीछे की ओर चला गया। ट्रक चालक ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद मार्ग जाम होने की हालत में था, लेकिन स्टाफ की मौजूदगी के चलते पुलिस ने जवान तैनात कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि मृतक के पिता पशु चिकित्सा विभाग में मोबाइल यूनिट में पदस्थ है, जबकि माँ सरोज दास बस्तर के लामकेर में आँगनबाड़ी सुपरवाइजर हंै, बड़ा भाई निखिल दास रेडक्रॉस में काम करता है। घटना के बाद शव को पीएम के लिए मेकाज ले जाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button