अन्तर्राष्ट्रीय

जिम में 180 किलो का बारबेल उठाने की कोशिश कर रही थी महिला, हो गई दर्दनाक मौत! वीडियो हो रहा वायरल

इन दिनों लोगों के अंदर फिट रहने का जुनून सवार है. हर कोई चाहता है कि उसकी सेहत अच्छी बनी रहे. इसके लिए अब कई लोग जिम जाते हैं. यूं तो जिम जाकर एक्सरसाइज करना अच्छी आदत है मगर जिम में कई बार गलत एक्सरसाइज करने से सेहत पर बुरा असर पड़ता है. पर गलत एक्सरसाइज से किसी को मौत हो सकती है ये बेहद चौंकाने वाली बात है. हाल ही में एक महिला के साथ मेक्सिको में ऐसा ही हुआ. इसका वीडियो वायरल हो रहा है और हम आपको वीडियो दिखाने से पहले चेतावनी के तौर पर बता देना चाहते हैं कि ये वीडियो परेशान करने वाला है.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार बीते 21 फरवरी को मेक्सिको के जिम फिटनेस स्पोर्ट जिमनेजियम में एक चौंकाने वाली घटना हुई. ये एक सीसीटीवी फुटेज है जिसमें एक शख्स बारबेल के वजन को ठीक करता दिख रहा है और सामने एक महिला, दूसरी महिला से बात कर रही है. कुछ ही पल में महिला बार बेल के पास जाती है और उसे उठाने की कोशिश करती है.

बारबेल उठाते ही महिला की की हुई मौत
महिला काफी मुश्किल से बारबेल को उठाती है और उसका वजन अपने कंधे पर डाल लेती है. इसके बाद बड़ी मुश्किल से वो हल्का सा ऊपर उठती है मगर अचानक ही बेल के वजन से नीचे गिर जाती है. कुछ सेकेंड तक उसकी गर्दन बारबेल के वजन के नीचे ही दबी दिख रही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि महिला ने 180 किलो का बारबेल उठाया था जिसका वजन एक गोरिल्ला के वजन तक का हो सकता है.

जिम इंस्ट्रक्टर भी नहीं बचा पाए
हड़बड़ी में पास खड़ा ट्रेनर बार को हटाने की कोशिश करता है. पर शायद उससे वो उठता नहीं, तो अगल-बगल से भागते हुए लोग उसके पास आते हैं. पास खड़ी दूसरी महिला ये दृश्य देखकर चिल्लाती हुई नजर आ रही है. लोग बार बेल को ऊपर उठाते हैं तो महिला निर्जीव अवस्था में जमीन पर गिर पड़ती है. वीडियो से देखकर समझ आ रहा है कि उसकी जान निकल गई है. ट्रेनर उसे उठाने की कोशिश करता है, नब्ज टटोलता है मगर तब तक बहुत देर हो जाती है. लोग हैरानी और हताशा में अपने सिर पर हाथ रखते दिख रहे हैं. ट्रेनर को भी जब पता चलता है कि लड़की की मौत हो चुकी है तो वो हार कर लाश से दूर खड़ा हो जाता है. ये वीडियो बेहद हैरान करने वाला है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि महिला की उम्र 35-40 साल है.
(hindi.news18)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button