छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में आधा दर्जन जिलो में आयकर छापे, कई बड़े कारोबारियों के यहाँ दबिश

रायपुर, 9 मार्च। प्रदेश में राजधानी समेत आधा दर्जन जिलों में कारोबारियों के अलग-अलग ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे चल रही है। सौ से अधिक अफसर ,कर्मचारी डटे हुए हैं।

सूत्रों के मुताबिक़ रायपुर में विनोद जैन के आधा दर्जन से अधिक ठिकानों को भी घेरा है। वहीं बताया जा रहा है कि इस छापेमार कार्रवाई में 20 से अधिक की संख्या में अधिकारी मौजूद हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक़ जशपुर निवासी कॉन्ट्रैक्टर विनोद जैन के कई ठिकानों पर आयकर विभाग ने दबिश दी है। रायपुर और जशपुर समेत उनके आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग छापामार कार्रवाई कर रही है। साथ ही आयकर विभाग द्वारा राजधानी स्थित रोमांस्क्यु विला, अशोका रत्न, पंडरी स्थित होटल पुनीत में भी छापामार कार्रवाई जारी है। विनोद जैन के अलावा कन्हैया अग्रवाल समेत कई और कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश की सूचना सामने आई है। साथ में यह भी बताया जा रहा है कि, कारोबारी के मैनेजर के घर अशोका रतन में भी टीम पहुंची है। आयकर विभाग के 2 दर्जन से अधिक आधिकारी इस कार्रवाई में शामिल हैं। साथ ही आईटी रेड की कार्रवाई कवर्धा, जशपुर, बिलासपुर, रायगढ़, दुर्ग समेत कई जिलों में जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button