hindi newsअन्तर्राष्ट्रीयनेशनलमनोरंजन

बॉलीवुड के बाद अब अमेरिकन-इंडी फिल्म में नज़र आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निभाएंगे मुख्य भूमिका

बॉलीवुड के बहु-प्रतिभाशाली एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने शुरूआती करियर में कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाए। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कभी हार नहीं मानी और 10 साल के लंबे संघर्ष के बाद उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाते हुए बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया। बॉलीवुड के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी हॉलीवुड फिल्मों में मुख्य अभिनेता के तौर पर अपनी एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। वह मशहूर हॉलीवुड निर्देशक रॉबर्टो जिरॉल्ट की अमेरिकन इंडी फिल्म ‘लक्ष्मण लोपेज’ में नजर आएंगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इस अमेरिकन-इंडी प्रोजेक्ट के बारे में वैरायटी से बातचीत करते हुए कहा कि ‘लक्ष्मण लोपेज’ ने उन्हें कई कारणों से उत्साहित किया। उन्होंने कहा, ‘शुरुआत के लिए, क्रिसमस फिल्म में काम करने का मौका मिलना कुछ अलग है और इस फिल्म ने तुरंत ही मेरा ध्यान अपनी तरफ खींचा था। निर्देशक रॉबर्टो जिरॉल्ट कैमरे पर जिस तरह से अपनी शक्ति और कमान दिखाते हैं, वह किसी भी कलाकार के एक नए साइड को दिखाता है। यह एक ऐसी चुनौती है जिसका मैं स्वागत करता हूं, क्योंकि इसके लिए ही मैं तरसता हूं। इस फिल्म के टाइटल ‘लक्ष्मण लोपेज’ नाम ने ही मुझे एक्साइटेड कर दिया था’।

पोर्टल ने निर्देशक रॉबर्टो जिरॉल्ट के हवाले से कहा, ‘जब मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़नी शुरू की थी, तो मैंने ‘लक्ष्मण लोपेज’ के किरदार के लिए परफेक्ट एक्टर की खोज शुरू कर दी थी और उसी दौरान मेरा तुरंत दिमाग नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरफ गया। मैं उनके कुछ काम देखे हैं और मुझे यही लगता है कि वह इस भूमिका को निभाकर इस किरदार के अनुसनी फैक्ट्स को दुनिया के सामने लाएंगे। जैसे ही उनके हॉलीवुड में काम करने की खबर फैंस के सामने आई तो लोगों ने उन्हें बधाई देते हुए अपनी उत्सुकता जाहिर की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button