chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

देवपुरी में हुई 50 लाख की लूट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट के आरोपी गिरफ्तार

21.05.22, रायपुर। राजधानी के माना थाना क्षेत्र के देवपुरी में हुई 50 लाख की लूट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से पुलिस ने लूटी गई रकम को भी जब्त कर लिया है। साथ ही चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है और लूटी हुई रकम में 5-6 लाख रुपये जब्त किया गया है।

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल इस पूरे मामले का खुलासा आज दोपहर 3 बजे कर इसकी जानकारी मीडिया को देंगे। दरसअल ये पूरी घटना सोमवार (16 मई) की है। पीड़ित नरेंद्र खेत्रपाल की माना थाना क्षेत्र के डूमरतराई स्थित अनाज होलसेल मार्केट में थोक अनाज की दुकान है। कारोबारी नरेंद्र को सोमवार को बैंक में 50 लाख जमा करने थे। रुपये लेकर नरेंद्र दुकान सुबह आया हुआ था, लेकिन बैंक की सरकारी छुट्टी होने के चलते वो इन रुपयों को जमा नहीं कर पाया था। रात में दुकान बंद कर अपनी स्कूटी में 50 लाख नगदी लेकर घर निकला हुआ था। इतने में रात 9 बजे के करीब देवपुरी पेट्रोल पंप स्थित मिंटू पब्लिक स्कूल के पास तीन बाइक में छह लड़के पीछे से आये और उसकी स्कूटी को जानबूझकर टक्कर मारे। इसके बाद बाइक सवार बीच रास्ते मे उसे रुकवाकर गाली गलौज करते हुए डंडे से बेदम पीटने लगे। कारोबारों खून से लथपथ जब जमीन पर गिर पड़ा तो लुटेरे स्कूटी में रखे नगदी से भरा बैग लूटकर पचपेड़ी नाका की ओर भाग निकले।

इधर इस घटना के बाद मौके पर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल, क्राइम एएसपी अभिषेक माहेश्वरी, तेलीबांधा टीआई सोनल ग्वाला, माना टीआई सहित पुलिस और क्राइम की टीम पहुंची। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने मामले को जल्द सुलझाकर लूट के आरोपियों को पकड़ने के आदेश दिए। पुलिस और साइबर सेल की टीम के द्वारा इस मामले में लगातार जांच की जा रही थी। इस दौरान पुलिस को आरोपियों के कुछ फुटेज घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी से मिले। सीसीटीवी की मद्द से पुलिस आरोपियों के गाड़ी के नबर की वजह से उनका लोकेशन निकाला गया। इस बीच सभी का लोकेशन छत्तीसगढ़ में ही पाया गया। आरोपियों का लोकेशन मिलने के बाद पुलिस ने गांव से लूट के चार आरोपियों को पकड़ा। आरोपियों के पास से लूट की 50 लाख नगदीके से 5-6 लाख के करीब जब्त की गई। साथ इस इस घटना के दो आरोपी फरार है, जिसकी तलाश रायपुर पुलिस कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button