chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

सब्बल से सिर पर वारकर दोस्त के पिता की कर दी हत्या, पिता हर दिन शराब पीकर करता था तंग….

23.07.22| छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक युवती के दोस्त ने उसके पिता की हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया जा रहा है कि, पिता शराब पीकर अपनी बेटी को रोज परेशान करता था। गालियां देता था। पिता के इस शराबी रवैये से बेटी परेशान हो गई थी। इन सब चीजों से छुटकारा दिलाने के लिए युवक ने सब्बल से सिर पर वारकर युवती के पिता की जान ले ली। मामला जिले के कोंडागांव थाना क्षेत्र का है।

कोंडागांव के नहरपारा की रहने वाली सीता पोयाम ने अपने पिता मंगलराम पोयाम की हत्या होने की जानकारी पुलिस को दी। सीता ने पुलिस को बताया कि, 22 जुलाई की रात करीब 9 बजे पिता की खून से सनी लाश सीढ़ियों पर पड़ी थी। किसी अज्ञात हमलावर ने हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की गई। पुलिस ने युवती का बयान लिया, जिसमें युवती ने बताया कि जब हत्या हुई उस समय वह घर पर नहीं थी। न ही परिवार के अन्य कोई सदस्य घर पर थे।

सीता ने पुलिस को बताया कि, हत्या के दो घंटे पहले उसका करीबी दोस्त सागर यादव घर आया था। उस समय उसके पिता मंगलराम पोयाम शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचे थे और सीता के साथ गाली-गलौज कर रहे थे। यह बात उसके दोस्त को बर्दाश्त नहीं हुई और दोस्त ने उस समय भी थोड़ी नाराजगी जताई थी। हालांकि कुछ देर के बाद दोस्त वहां से चला गया था। सीता ने बताया कि सागर के साथ करीब 1 साल से उसकी दोस्ती है। पिता की हरकतों को अपने दोस्त को बताती थी।

सीता के इस बयान के बाद पुलिस ने उसके दोस्त भैंसाबेड़ा उमरगांव निवासी सागर यादव को हिरासत में लिया। पूछताछ में सागर ने हत्या का राज खोल दिया। उसने पुलिस को बताया कि, उसकी दोस्त सीता को उसका पिता हर दिन शराब पीकर तंग करता था। वह काफी परेशान हो गई थी। रोज-रोज के इस झमेले से छुटकारा दिलाने के लिए उसने रात करीब 8:30 से 9 बजे के बीच घर पहुंच कर पिता की हत्या कर दी। घर पर रखे सब्बल से सिर पर वार किया। लाश को सीढ़ियों पर लाकर रख दिया। ताकि लगे कि हत्या नहीं बल्कि सीढ़ी से गिर कर उनकी मौत हुई है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को पुलिस ने प्रेस वार्ता लेकर इस मामले का खुलासा किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button