chhattisgarhhindi newsUncategorizedछत्तीसगढ़

PUNO के CEO पंकज अग्रवाल को राज्यपाल ने किया पुरस्कृत

19.10.22| हर उद्योगपति  जो उद्योग निर्माण की राह पर चल रहा है, अपने सपने को पूरा करने और अपने उत्पादों से एक अंतर पैदा करने के लिए कड़ी मेहनत करता है, जिससे समाज और दर्शकों की आकांक्षाओं के लिए मूल्यवर्धन होता है. सफलता की तलाश में, कुछ नेता ऐसे होते हैं जो असाधारण मील के पत्थर हासिल करते हैं जो आने वाली पीढ़ियों के लिए मार्गदर्शक बन जाते हैं, जबकि बाकी दुनिया खुश रहती है और केवल ऐसी उपलब्धियों से अचंभित रह जाती है.

सफलता ही एकमात्र ऐसी कुंजी है जिसे आप अपनी धारणाओं के अनुसार अपने निर्धारित मापदंडों से परिभाषित कर सकते है; कुछ के लिए, दिन में दो बार रोटी जीतना ही जीत है, जबकि कुछ अन्य हैं जिनके लिए समाज को सम्मान और पहचान के साथ अपनी आजीविका कमाने का अवसर प्रदान करना ही एकमात्र मकसद है.

ऐसी क्षमताओं को दिखाते हुए, और भारत के नागरिकों को अत्याधुनिक अनुभव प्रदान करने के अपने जुनून का पालन करते हुए, PUNO के सीईओ पंकज अग्रवाल को इंडोर एंटरटेनमेंट और मनोरंजन सेवाओं के क्षेत्र में उनके असाधारण योगदान के संदर्भ में छत्तीसगढ़ की राज्यपाल श्रीमती अनुसुइया उइके, द्वारा प्रतिष्ठित छत्तीसगढ़ गौरव सम्मान पुरस्कार दिया गया है.

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल की ओर से यह प्रतिष्ठित सम्मान पंकज अग्रवाल और उनके पेशेवरों की टीम के अथक प्रयासों की स्वीकृति है, जिन्होंने हर भारतीय नागरिक के सपने को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, जो विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त इनडोर मनोरंजन का अनुभव  कराना चाहते हैं.

इस प्रतिष्ठित मान्यता के साथ PUNO के सीईओ पंकज ने अपने पेशेवर जीवन में अब तक प्राप्त होने वाले पुरस्कारों, सम्मानों और प्रशंसाओं की लंबी सूची के साथ एक और कीर्तिमान जोड़ लिया है, जिसमें उद्योग में सबसे प्रशंसित, व्यापार और वाणिज्य मंत्रालय द्वारा भारत में स्टार्टअप अभियान के अंतर्गत,  एकमात्र स्टार्टअप संगठन की मान्यता भी शामिल है.

इन सभी पुरस्कारों और सम्मानों के साथ, पंकज का सबसे मूल्यवान पुरस्कार, जो उन्हें PUNO की स्थापना के बाद से अब तक प्राप्त हुआ है, वह है जनता द्वारा PUNO की सेवाओं की विश्वसनीय प्रतिक्रिया, ब्रांड के प्रति प्यार, स्नेह, विश्वास एवं स्वीकृति है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button