chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

सोने की मूर्तियां और जेवरात सहित नगदी रकम लेकर चोर फरार,

छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक सूने मकान से लगभग 7 लाख रुपए की चोरी हुई है। चोर एक पंडित के घर में घुसे और वहां रखी सोने की मूर्तियां और जेवरात सहित नगदी रकम लेकर फरार हो गए। वैशाली नगर पुलिस महज 2 लाख रुपए की चोरी का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। शिव हनुमान दुर्गा मंदिर दशहरा मैदान शांति नगर भिलाई के पुजारी कुंज बिहारी (45 साल) के घर में चोरी हुई है। कुंज बिहारी ने बताया कि भिलाई सेक्टर 6 राधा कृष्ण मंदिर में उनकी भांजी की शादी थी। उसमें शामिल होने वो परिवार सहित 25 नवंबर की रात 8 बजे वहां गए थे।
शादी से अगले दिन सुबह 5 बजे वो घर पहुंचे। उन्होंने देखा कि घर के बाउंड्रीवाल में लगे गेट का ताला लगा हुआ है। अंदर मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ है। आलमारी का ताला टूटा हुआ था। उसके अंदर रखी सोने की मूर्तियां, घर के सोने चांदी के जेवरात और 50 हजार रुपए नगद अज्ञात चोर चोरी कर ले गए हैं। कुंज बिहारी के मुताबिक उसने 30 साल में जितनी भी पूंजी जमा सोने चांदी के जेवरात में लगाई थी वो चोरी हो गई है। वैशाली नगर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पंडित के मुताबिक उसके घर से 2 तोला का सोने का हार, 1 तोला की सोने की अंगूठी, पांचाली हार, सोने का झुमका, सोने का टाप्स, सोने का मंगलसूत्र, सोने की 4 चूड़ियां, सोने की नथ व बिंदिया सहित सोने की मृर्तियां जिसमें विष्णु, गणेश व अन्य देवताओं की छोटी मूर्तियां हैं। इसके साथ ही चांदी की पायल 4 जोड़ी, चांदी की करधन 500 ग्राम, चांदी के 50 सिक्के, 20 चांदी की चूड़ियां, माता जी की नथिया सोने की, माता जी की पायल 1 जोड़ी, सोने का लाकेट, 3 सोने की गुरिया, 3 जोड़ी बिछिया चांदी की, चांदी का चाभी छल्ला और लगभग 50 हजार रुपए नगद चोरी हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button