chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

कांग्रेस नेता पर कांग्रेस पार्टी की ही महिला नेत्री ने लगाए गंभीर आरोप

04.041.23| रायपुर के कांग्रेस नेता पर कांग्रेस पार्टी की ही महिला नेत्री ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का दावा है कि कांग्रेस नेता उसे अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर कर रहा था। लगातार दबाव बना रहा था, पार्टी में प्रतिष्ठित पद दिलाने के एवज में हमबिस्तर होने कह रहा था। महिला ने अश्लील कॉल और चैट होने का दावा भी किया। इस मामले में महिला नेत्री ने रायपुर एसएसपी से शिकायत भी की है। वहीं दूसरी और जिस नेता पर यह गंभीर आरोप लगे हैं। वह महिला को ब्लैकमेलर बता रहा है।

मामला रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। इस इलाके में रहने वाले कांग्रेस के नेता जयंत साहू पर यह इल्जाम लगे हैं। जयंत धरसींवा के पूर्व जनपद सदस्य रहे हैं, फिलहाल धरसींवा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते हैं। गंभीर आरोप लगाने वाली महिला नेत्री बेमेतरा की रहने वाली है। जयंत और महिला नेत्री की दोस्ती कुछ समय पहले फेसबुक पर हुई, महिला रायपुर आने लगी। जयंत से पारिवारिक संबंध बन गए तो घर में भी उठना-बैठना शुरू हो गया, इसके बाद दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि एक बड़ा विवाद जग जाहिर हो गया

महिला ने कहा कि इन हरकतों की वजह से मैं बुरी तरह से परेशान हूं। पुलिस भी मेरे मामले में कार्रवाई नहीं कर रही जबकि जयंत ने मेरे खिलाफ झूठी शिकायत की थी। उस दौरान मुझे पुलिस ने खूब परेशान किया मेरे सामने कोई रास्ता नहीं बचा। अब सोचती हूं थाने जाकर खुद पर मिट्टी तेल डालकर सुसाइड कर लूं।

दूसरी तरफ इस मामले में आरोपों में घिरे जयंत साहू का दावा है कि महिला ने उससे कुछ पैसे उधार लिए हैं। यह पैसे लौटाने ना पड़े, इस वजह से इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाकर ब्लैकमेल कर रही है। जयंत ने बताया कि कुछ दिन पहले वह बाहर गए हुए थे, तब महिला उनके घर आई और 2 लाख मेरी पत्नी से लेकर चली गई। इसके बाद कहने लगी कि वह झूठे केस में फंसा देगी, मरवा देगी । इसकी शिकायत 14 मार्च को पहले ही जयंत की ओर से थाने में की जा चुकी है। अब महिला जानबूझकर ऐसे दावे कर रही है ताकि उसे पैसे ना लौटाने पड़े।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button