chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

मेला देखने गई नाबालिग का अपहरण फिर रेप, पांच आरोपी गिरफ्तार

03.05.23| कोंडागांव। जिले में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने मेला देखने गई लड़की का पहले अपहरण किया था। फिर 3 दिनों तक शहर के बीच में ही स्थित एक घर में बंधक बनाकर रखा। वहीं 3 दिन तक आरोपी उससे रेप करते रहे। इस मामले में पुलिस ने 2 सगे भाइयों समेत कुल 5 आरोपियों को पकड़ा है।

मामला फरसगांव थाना क्षेत्र का है। 16 साल की नाबालिग 25 अप्रैल की शाम मेला देखने के लिए गई हुई थी। मगर देर रात तक घर नहीं लौटी। परिजनों ने अगले दिन सुबह थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू की थी। उधर, मेला स्थल से ही 2 नाबालिग समेत 5 लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया था। इसके बाद बाइक पर जबरदस्ती बिठाकर फरसगांव के बाजार पारा स्थित एक घर में लेकर गए। वहां तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा। हालांकि, किसी तरह नाबालिग उनके चंगुल से भागकर अपने घर पहुंची। परिजनों को अपने साथ हुई इस दरिंदगी के बारे में जानकारी दी।

इसके बाद बाद घर वालों ने पुलिस को फिर जानकारी दी। इस पर पुलिस ने आरोपी युवकों की तलाश की। जांच के दौरान ही मंगतू मंडावी (18), मनोज मंडावी (21), भूपेंद्र मरकाम (21) और अन्य 2 नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लिया। इनमें मंगतू और मनोज दोनों सगे भाई हैं। पूछताछ में सभी आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। कोंडागांव के ASP शोभराज अग्रवाल ने बताया कि, मामले की जानकारी मिलते ही फरसगांव थाने में अपराध दर्ज किया गया। जिसके बाद आरोपियों की तलाश करने थाना प्रभारी समेत अन्य जवानों को निर्देश दिया गया था। कुछ ही घंटे के अंदर 5 लोगों को पकड़ लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button