chhattisgarhछत्तीसगढ़

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, काम दिलाने के बहाने रायपुर ले जाकर युवक ने नाबालिग से किया अनाचार

सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक तरफ़ आज के लड़के-लड़कियों को खुलके जीने का माध्यम लगता है, तो वहीं दूसरी ओर इसके घातक परिणाम भी सामने आते रहे हैं, लेकिन फिर भी घटनाओं से सबक नहीं ली जाती है। चारामा थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। आरोपी सुरेश धाकड़ ने पहले तो इंस्टाग्राम पर नाबालिग से दोस्ती की, उसके बाद उसे अपने साथ काम दिलाने के बहाने रायपुर ले जाकर अनाचार किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी और उसके भाई को गिरफ़्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार- इंस्टाग्राम पर चारामा क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग का, सुरेश के साथ परिचय हुआ, दोनों में बातचीत शुरू हुई। धीरे-धीरे युवक ने उसे अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों में फंसाना शुरू कर दिया और कहा कि- मैं तुम्हें रायपुर में काम दिलवा दूंगा। नाबालिग आरोपी की बात में आ गई और उसके साथ रायपुर चली आई, जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद जैसे तैसे वो अपने घर पहुंची, परिजनों को आपबीती बताई, तब जाकर पुलिस में रिपोर्ट हुई। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि- आरोपी राजस्थान में है।

पुलिस एक टीम बनाकर राजस्थान पहुंची और आरोपी सुरेश के साथ उसकी छुपने में मदद करने वाले उसके सगे भाई जशवंत को भी गिरफ़्तार किया। घटना के बाद चूंकि नाबालिग गर्भवती हो गई थी और उसने एक बच्चे को भी जन्म दिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button