खेल

सुरेश रैना और AB de Villiers समेत आईपीएल में नहीं दिखाई देंगे ये दिग्गज खिलाड़ी

आईपीएल ऑक्शन 2022 में कई खिलाड़ियों को करोड़ों में खरीदा गया. जबकि कुछ ऐसे दिग्गज खिलाड़ी भी रहे जिन्हें कोई खरीददार नहीं मिला. इस बार आईपीएल में चार ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान पर नहीं दिखाई देंगे. इसमें चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एबी डिविलियर्स शामिल हैं. इसके साथ-साथ इंग्लैंड के इयोन मोर्गन और क्रिस भी शामिल हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स के कई मैचों में दमदार प्रदर्शन कर चुके सुरेश रैना को इस बार ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिला. रैना को चेन्नई ने रिलीज कर दिया था. लिहाजा वे ऑक्शन पूल में आ गए. लेकिन उन्हें किसी ने नहीं खरीदा. उनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था. सुरेश रैना ने आईपीएल में खेले 205 मैचों में 5528 रन बनाए हैं.

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी Eoin Morgan को आईपीएल ऑक्शन 2022 में कोई खरीददार नहीं मिला. उनका बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये था. मोर्गन ने आईपीएल के 83 मैचों में 1405 रन बनाए हैं. उन्होंने आखिरी मैच अक्टूबर 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खेला था.

इन दोनों दिग्गजों के साथ-साथ आरसीबी के एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल भी आईपीएल में नहीं दिखाई देंगे. गेल इस बार ऑक्शन का हिस्सा नहीं थे. जबकि डिविलियर्स ने रिटायरमेंट ले लिया है. (abplive)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button