छत्तीसगढ़

आज फिर किया 500 जोड़ी नये कपड़ो का वितरण : लीड फाउंडेशन

लीड फाउंडेशन संस्था रायपुर की तेजी से समाजकल्याण ओर गरीबों की सहायता में आगे बढ़ता एक संस्थान बन चुका है आज 28.07.2019 को जब सामन्यतः लोग रविवार का लुत्फ उठाने परिवार के साथ शॉपिंग मॉल्स या कही बाहर होते है । ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो विगत 10 महीनों से गरीबों और जरूरत मंदो में कपड़े बांटने मै लगे है।

मजेदार बात यह है कि यह संस्था समाज के लोगो से ही कपड़े एकत्रित करता है उन्हें छांट कर ड्राय क्लीन करता है और पैक कर के इन्हें जरूरतमंदो को फ्री वितरण करता है । इसी कड़ी मैं आज संस्था के सदस्य अमन नवलानी जी ने माना बस्ती कैम्प में कपड़ा वितरण का कार्यक्रम रखा । ओर 1000 कपडे पूरी बस्ती में जरूरत के हिसाब से बांटे। संस्था के सदस्यों में अंकित जैन ,साजिद खान,संकेत ठाकुर,रानुवर्मा, खेलेस्वर वर्मा एवम एक समाज सेवी दम्पति श्रीमान एवम श्रीमती अरविंद जी भी मौजूद रहे । एक साथी अंकित जैन जी ने बताया कि हम प्रकृति और समाज से काफी कुछ ग्रहण करते हैं समाज की सेवा में योगदान देना हर व्यक्ति का कर्तव्य होना चाहिए।
पहले भी यह संस्था मेकाहारा एवम अन्य गरीब बस्तियों में समाज सेवी काम करते आई है । संस्था का उद्देस्य लोगों को समाज सेवा के प्रति जगरूक करना है।

Related Articles

Back to top button