छत्तीसगढ़राजनीती

सीएम बघेल ने रमन सिंह को कहा छत्तीसगढ़ का नवाज़ शरीफ

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। मौका एनएसयूआई के कार्यक्रम का था, लेकिन उसमें भी भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर जमकर निशाना साधा। यहां तक की उन्होंने रमन सिंह को छत्तीसगढ़ का नवाज शरीफ तक कह डाला।
सीएम बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की तुलना पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से कर दी। शरीफ और उनका बेटा विकिलीक्स मामले में नाम आने के बाद इस समय जेल में है।
राजधानी रायपुर में एनएसयूआई के कार्यक्रम के दौरान सीएम भूपेश ने कहा कि पाकिस्तान के नवाज शरीफ अभी जेल में है, लेकिन छत्तीसगढ़ के नवाज शरीफ अभी भी खुले में घूम रहे हैं। अभी तो फाइलों से थोड़ी धूल हटाई तो कई लोग इतना तिलमिलाए गए। अभी तो मेरे पास और भी बहुत सी फाइलें हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा के शासनकाल में कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर दर्ज सभी मुकदमे वापस लिए जाएंगे। सीएम भूपेश ने आगे कहा कि अभी तो सिर्फ डेढ़ महीने हुए है। हम लोगों ने किसानों की कर्जमाफी की, समर्थन मूल्य बढ़ाया, अभी तो बहुत कुछ करना है। शिक्षक के 54 हजार पड़ खाली हैं, उन्हें भरना है। शिक्षा कर्मियों के लिए काम करना है

Related Articles

Back to top button