छत्तीसगढ़राजनीती

एनजीओ बैठक में राहुल के साथ कांग्रेसियों व परिजनों को बिठाना फरेब- शिवरतन

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के विधायक और प्रदेश प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ एनजीओ की बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं व परिजनों को बिठाए जाने के मामले को गंभीर बताया है। 
शर्मा ने कहा कि सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष के रायपुर दौरे में उनके साथ एनजीओ की बैठक भी रखी गई थी  लेकिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और उनकी मीनाबाजारी टीम ने एनजीओ के नाम पर कांग्रेस के ही कार्यकर्ताओं और अपने-अपने परिजनों के साथ राहुल गांधी की बैठक कराई। प्रदेश कांग्रेस ने जिस तरह का कृत्य अपने केन्द्रीय नेतृत्व के साथ किया वह एक गंभीर और बड़े नेताओं को छत्तीसगढ़ बुलाकर गुमराह करने का मामला है। शर्मा ने अफसोस जताया कि प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व ने अपने राष्ट्रीय नेतृत्व तक को अपने झूठ-फरेब में उलझाने का काम करके अपनी ही विश्वसनीयता को दांव पर लगा दिया है। 
शर्मा ने सवाल किया जो नेता अपने केन्द्रीय नेतृत्व के साथ फरेब करने से बाज नहीं आए, वे प्रदेश की जनता का क्या भला करेंगे? उनके इस फरेब ने कांग्रेस को गर्त में धकेलने  का काम ही किया है और प्रदेश की जनता इसे अच्छी तरह अनुभव करके आने चुनाव में इसका माकूल जवाब देगी।

Related Articles

Back to top button