hindi newsछत्तीसगढ़नेशनल

हल्दीराम ट्विटर ट्रेंड में सबसे ऊपर,फलाहारी पैकेट की उर्दू पैकेजिंग पर उठे सवाल

 

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. एक रिपोर्टर ने नवरात्रि नमकीन पर हल्दीराम की उर्दू पैकेजिंग पर सवाल उठाया है। इस वीडियो में एक निजी समाचार चैनल की रिपोर्टर हल्दीराम के स्टोर मैनेजर पर काफी गुस्सा है और सवाल कर रही है। वीडियो में पत्रकार ने यह दिखाने की कोशिश की है कि हल्दीराम के फलाहारी नमकीन के पीछे विवरण उर्दू में लिखा गया है।

महिला रिपोर्टर मैनेजर से पूछती है कि हल्दीराम नमकीन पैकेट डिटेल को उर्दू में छिपाकर क्या तथ्य छिपाने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में लोगों की भीड़ और एक पुलिस अधिकारी को आमने-सामने देखा जा सकता है। सवाल का जवाब देते हुए, मैनेजर का कहना है कि पैकेट के अंदर का खाना स्वास्थ्य के लिए खतरा नहीं है।

वायरल वीडियो को अब तक 878.9k व्यूज, 3439 रीट्वीट और 12k लाइक्स मिल चुके हैं। बहुत से लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि कंपनी ने पैकेट का विवरण उर्दू में क्यों प्रकाशित किया।

दावा किया जा रहा है कि हल्दीराम का यह पैकेट गल्फ देशों में एक्सपोर्ट होता है। इसलिए उस पर अरबी में लिखा हुआ है। कोई इसे निजी चैनल का गुंडागर्दी भी बता रहा है। कोई कह रहा है कि पैकेजिंग कंपनी करती है तो एक मैनेजर इस पर क्या जवाब दे सकता है। कुछ लोग उर्दू को हिंदी में करने की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button