नेशनल

लोकसभा चुनाव के बाद इस दिन रिलीज होगी PM नरेंद्र मोदी बायोपिक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के फैंस के लिए बड़ी खूशखबरी सामने आई है। खबर है कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद और चुनाव नतीजे घोषित होने के तत्काल बाद यह फिल्म 24 मई को सिनेमा घरों में देखी जाएगी।
आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन चुनाव की वजह से यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। इसके बाद फिल्म की नई डेट सामने आईं जो कि 11 अप्रैल थी, लेकिन उसी दिन दिन लोकसभा चुनाव शुरू होने की वजह से चुनाव आयोग ने इस पर रोक लगा दी। अब फिल्म की रिलीज की नई डेट सामने आ गई है। मेकर्स ने चुनाव आयोग के निर्देशन का पालन करते हुए इसकी रिलीज डेट अब 24 मई के लिए तय की है।
फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने इसके बारे में बात करते बताया कि एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हम देश के कानून की इज्जत करते हैं। इस बारे में चर्चा करने के बाद हम इस फैसले पर पहुंचे हैं कि लोकसभा चुनाव होने के बाद हम इस फिल्म को रिलीज करेंगे। अब हम अपनी फिल्म को 24 मई को रिलीज करेंगे। यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म का प्रचार केवल 4 दिन किया जाएगा। उम्मीद करता हूं कि किसी को फिल्म से कोई दिक्कत नहीं होगी और इस बार यह रिलीज हो सकेगी।’
आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर और दो गाने रिलीज हो गए हैं। फैंस को ट्रेलर और गाना दोनों ही खूब पसंद आया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म में बोमन ईरानी , मनोज जोशी , प्रशांत नारायणन , जरीना वहाब , बरखा सेनगुप्ता समेत अन्य कई कलाकारों ने काम किया है। इस फिल्म का निर्माण संदीप सिंह समेत सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित ने किया है।

Related Articles

Back to top button