नेशनल

सेल्फी लेते समय ट्रैन की चपेट में आने से चार युवकों की मौत

गुरुग्राम. साइबर सिटी में ट्रेन की चपेट में आने से चार युवकों की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की चारों युवक एक्टिवा से बसई धनकोट इलाके से सटी रेल लाइन पर पहुंचे और जैसे ही ट्रेन नजदीक आने लगी सेल्फी (Selfie) लेने में लगे थे. जीआरपी अधिकारी रामफल की मानें तो इसी के चलते चारों युवक ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत (Death) हो गई.

वहीं मौके पर पहुंचे जीआरपी पुलिस अधिकारी रामफल की मानें तो जन शताब्दी एक्सप्रेस जो सराय रोहिल्ला से अजमेर की और जाती है गुरुग्राम रेलवे स्टेशन से 4 बज कर 48 मिनट पर निकली थी. करीब सवा 5 बजे जीआरपी को सूचना मिली थी कि ट्रेन की चपेट में आने से चार युवको की मौत हो गई है. फिलहाल जीआरपी ने चारों युवकों के शवों और उनके मोबाइल फोन को कब्ज़े में ले मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

जीआरपी के मुताबिक, शाम करीब पांच बजे चार युवक हाथ में पिस्टल वाला लाइटर लेकर रेलवे ट्रैक पर आए थे. इस दौरान वहां पर सभी बारी-बारी से पिस्टल नुमा लाइटर के साथ वीडियो और सेल्फी ले रहे थे. तभी पीछे से आई ट्रेन की चपेट में चारो युवक आ गए. बता दें कि हादसा इतना खौफ़नाक था की युवको के शव के हिस्से 500 मीटर तक बिखरे नज़र आ रहे थे. वहीं जीआरपी अधिकारी रामफल की मानें तो एक्टिवा के नंबर से पुलिस चारों युवको की पहचान करने में जुटी है. (news18.com)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button