छत्तीसगढ़

घर के सामने खेल रहे बच्चे को अगवा कर कार में ले गया, पुलिस कर रही जांच

बिलासपुर। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत भाजपा कार्यालय के सामने से करबला रोड में 8 बर्षीय बालक विराट सराफ पिता विवेक सराफ का शनिवार के तकरीबन साढे आठ बजे घर के सामने ख्ोलते वक्त अज्ञात व्यक्ति द्बारा कार में बैठाकर ले गया। मिली जानकारी के अनुसार विराट घर के सामने बच्चो के साथ ख्ोल रहा था वहीं आध्ो घंटे से वाईट कलर की बैगानार कार बिना नंबर प्लेट के खड़ी हुई थी उसमें से एक आदमी उतरकर विराट के पास आया और पिता के नाम व जानकारी लेने लगा जिसकी जानकारी भी उसने उस अज्ञात व्यक्ति को दी, इस तरह उससे और भी कुछ बात करने लगा जिसके बाद उसने मोबाईल से फोनकर बैगानार कार बैठे व्यक्ति को कॉल कर बुलाया और फिर जैसे ही कार उसके पास खड़ी हुई तुरंत बच्चे को उठाकर कार में डालकर ले गया। कार में किसी तरह का नंबर प्लेट व कुछ पहचान नहीं थी
ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी या तो कोई जानकार होगा या उसने बच्चे को उठाने के पहले घर व परिवार के बारे में पुरी जानकारी लेकर रखा था चुंकि बच्चा रोज की तरह घर के पास ही था वहीं ख्ोल रहा था घर वालों ने भी सामने ख्ोल रहा है इस वजह से निश्चित रहे मगर इतने ही बीच वहां आकर उसे अगवा कर ले गया।
तीन युवक थ्ो आरोपी सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा ले जाते
करबला जहां से बच्चे का अपरहण हुआ है वहां व्यापारिक दुकानों व घरो में लगे
फुटैज में कार में बैठाकर बच्चे को ले जात्ो दिख रहा है जिसमें साफ-साफ बच्चे को ले जाते वह दिख रहा है बिना नंबर प्लेट की गाड़ी में परिजनों ने यह फुटेज भी पुलिस को दिखा दी जिसमें पुलिस जांच कर रही है।
तीन युवक थ्ो कार में सवार
इस पुरे घटनाक्रम को अंजाम देने के में तीन लोग शामिल थ्ो एक बच्चे के पास उतरकर बात कर रहा था दूसरा गाड़ी चला रहा था और तीसरे कार के पास ही खड़े होकर आसपास नजर बनाया हुए था इन तीनों ने कार में डालकर बस स्ट्रैण्ड की ओर भग गये।
गुम बच्चे क ी पतासाजी की जा रही है सीसीटीवी फुटेज का भी सहयोग लिया जाएगा और भी जांच चल रही है।
ओपी शर्मा
एडिशनल एसपी सिटी

Related Articles

Back to top button