chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने कहा- ‘राज्य में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से छत्तीसगढ़ अपराध के गढ़..’

24.05.23| 25 मई 2013 में झीरम घाटी में नक्सली हमला हुआ था। इस बात को अब 11 साल बीत चुके है, लेकिन इस घटना को लेकर अब भी राजनीतिक घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा। इस मसले पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि, जब माओवादी इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे रहे थे, तब मोटरसाइकिल में कौन था? जो आज सरकार में मंत्री भी है, वो मोटरसाइकिल से कैसे भागा? सरकार इस बात का खुलासा करें, सरकार ने इस घटना को लेकर पूर्व न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक समिति गठित की थी। क्या अब तक उसकी रिपोर्ट आई है या नहीं।

बता दें, सरायपाली में एनएसयूआई के सचिव के साथ हुई चाकूबाजी की घटना पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि, राज्य में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से छत्तीसगढ़ अपराध के गढ़ बनकर रह गया है। यहां लगातार बढ़ रही घटनाओं से ऐसा लगता है कि, अपराधियों ने छत्तीसगढ़ में शरण ले ली है।

कुछ दिन पहले गौठानो की स्थिति को लेकर सीएम ने बीजेपी से सुझाव मांगे थे। इसी पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि, राज्य सरकार पहले गौठानो की समस्याओं का समाधान करें गौठानो के संचालन के लिए पर्याप्त राशि तय करके उपलब्ध कराएं, वहीं भाजपा के अभियान ‘चलबो गौठान खोलबो पोल’ को लेकर नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने कहा कि, गौठानो में भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने दौरा किया है। जिसमें पाया गया कि, कई गौठानों से गौ माता गायब है, कुछ में एक-दो गौ माता नजर आई हैं। साथ ही कहा कि, स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी गौठानों की स्थिति देखी इसके बावजूद जिस गौठान की स्थिति को सरकार विज्ञापन के माध्यम से दिखा रही उसका असली चहरा कुछ और है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button