मनोरंजन

तापसी पन्नू हॉकी प्लेयर के बाद अब बनेंगी क्रिकेट प्लेयर

तापसी पन्नू बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। वह इन दिनों हर जॉनर की फिल्में कर रही हैं। खबरें आ रही है कि तापसी जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक में उनका किरदार निभा सकती है।
अगर ऐसा होता है तो यह दूसरी बार होगा जबकि तापसी एक खिलाड़ी के रोल में दिखेंगी। इससे पहले वह दिलजीत दोसांझ के साथ ‘सूरमा’ में हॉकी प्लेयर के रोल में दिखाई दी थीं।
चर्चा है कि मिताली राज के रोल के लिए तापसी को शॉर्ट लिस्ट कर लिया गया है। हालांकि अभी तक इसका ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि अभी तक निर्देशक चुनाव नहीं किया गया है और फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है।
एक इंटरव्यू के दौरान जब तापसी से मिताली राज की बायोपिक के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था कि यदि यह फिल्म उन्हें ऑफर की जाती है तो वह इस किरदार को खुशी से निभाना चाहेंगी। तापसी ने स्पोर्ट्स बायोपिक में काम करने की भी इच्छा जताई थी।
मिताली राज भारत की एक मात्र महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 6 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं, जिसमें उनके 7 शतक और 52 अर्धशतक शामिल हैं। हाल में इंटरनेशनल क्रिकेट में मिताली ने 20 साल पूरे किए हैं।

Related Articles

Back to top button