छत्तीसगढ़

डॉ. रमन सिंह ने राहुल गांधी को काले धन पर उनके बयानों पर घेरा

बिलासपुर/रायपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भाजपा ने काला धन और 15 लाख देने के बयान पर घेरा है। भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने राहुल के भाषण को झूठा करार देते हुए कहा कि राहुल अपने तासीर के अनुसार गुमराह करने के लिए केवल वही घिसा-पिटा राग अलापते रहते हैं। खाते में 15 लाख आने की बात कहकर मोदी को झूठा बताने वाले राहुल को मालूम होना चाहिए कि उनकी पूरी कांग्रेस पार्टी मोदी को 15 लाख देने वाला वीडियो देने की भाजपा की चुनौती स्वीकार करने में असफल रही है।
उन्‍होंने कहा कि राहुल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लहर से विचलित दिखते हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि जमानत में ज्यादा दिन बाहर नहीं घूम सकते। सुप्रीम कोर्ट में टैक्स चोरी का मामला पहुंच गया है और कभी भी उनके विरुद्ध फैसला आने पर जेल जाना पड़ सकता है।
डॉ. रमन ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी को अधूरी जानकारी दी है। जबकि सच है कि यह गंगा जल लेकर शपथ लेते हुए कांग्रेसियों ने सभी बैंकों का सभी कर्ज माफ करने की शपथ ली थी। उन्होंने कहा कि जो गंगाजल हाथ में लेकर मुकर जाए, उनका भगवान ही मालिक है।
राहुल गांधी कहते हैं कि मोदी ने इनको पैसा दे दिया, सब झूठ है। यदि सच्चाई होती तो कांग्रेस पार्टी शपथ पत्र के साथ न्यायालय का दरवाजा खटखटा सकती थी। कांग्रेस पार्टी झूठ की फैक्ट्री लगाकर बैठी है, रायपुर से दिल्ली तक कांग्रेसी नेता झूठ परोस रहे हैं। यह चुनाव नरेन्द्र मोदी के 60 महीने में किए काम जिन्हें जनता ने देखा है, उस पर वोट पड़ने वाला है।
राहुल ने घोषणा पत्र में ही देशद्रोह कानून हटाने की बात कर पहले ही चुनाव से संदिग्ध बना लिया हैं, क्योंकि जनता जानती है कि जब राष्ट्र रहेगा, तभी हम सब रहेंंगे। कांग्रेस पार्टी ने किन बाहरी ताकतों के दबाव में देशद्रोह कानून हटाने की बात कही है? कांग्रेस पार्टी को अपने घोषणा पत्र में संशोधन करना चाहिए। ऐसी राजनीति देश के लिए घातक है।

Related Articles

Back to top button