छत्तीसगढ़

जिला अस्पताल में बोरिंग मशीन खराब, चार दिन बाद भी नहीं सुधरी

मरीज व उनके परिजन परेशान

बिलासपुर। जिला अस्पताल में बोरिंग मशीन खराब होने के चलते पिछले चार दिन से पानी की समस्या बनी हुई है। इससे अस्पताल के स्टाफ और मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि टैंकर के माध्यम से यहां पानी पहुंचाया जा रहा है, लेकिन संग्रहण न हो पाने की वजह से परेशानी ज्यों की त्यों बनी हुई है।
अस्पताल प्रबंधन पानी की समस्या को दूर करने जूझ रहा है, लेकिन उसका समाधान नहीं हो पा रहा है। खराब हुई बोरिग मशीन को निकालने के लिए कारीगर मशक्कत कर रहे हैं, पर उस मशीन को नहीं निकाला जा सका है। बुधवार को पूरे दिन बोरिंग सुधारने का काम चला, फिर भी नहीं बन पाई। मरीजों के लिए टैंकर से पानी का इंतजाम किया गया है, लेकिन पानी को संग्रह न कर पाने के चलते मरीज व उनके परिजन परेशान हैं। गौरतलब है कि जिला अस्पताल में अक्सर पानी की समस्या बनी रहती है। कभी आरओ प्लांट खराब रहता है तो कभी कुछ और गड़बड़ी। जिसके चलते यहां भर्ती मरीजों को हमेशा परेशान होना पड़ रहा है।
मशीन जाम बनाने में लग रहा समय
काम में हो रही देरी के विषय में अस्पताल के आरएमओ डॉ. मनोज जायसवाल ने बताया कि अस्पताल में लगे बोरिंग मशीन को बनाने के लिए कर्मचारी लगे हुए हैं। मशीन जाम ह,ै इस कारण देर हो रही है। हालांकि नगर निगम से पानी की टंकी मंगा कर आपूर्ति की जा रही है। जल्द समस्या दूर हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button