छत्तीसगढ़

रायपुर की तर्ज पर होगा बिलासपुर का विकास : बघेल

बनाया जाएगा विकास प्राधिकरण , निगम सीमा भी बढ़ेगी

बिलासपुर ।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज कांग्रेस भवन के कार्यक्रम में कहा कि बिलासपुर के विकास में कोई कमी नहीं की जाएगी ।रायपुर की तरह बिलासपुर का भी विकास किया जाएगा। बिलासपुर नगर निगम की सीमा को बढ़ाया जाएगा और जरूरत पड़ी तो विकास के लिए रायपुर की तर्ज पर बिलासपुर विकास प्राधिकरण भी बनाया जाएगा।उन्होंने कहा कि अरपा नदी के किनारे की जमीन पर खरीदी बिक्री पर लगी रोक हटाई जाएगी।

बिलासपुर में हुए गर्मजोश स्वागत से प्रशन्न भूपेश ने कहा कि वह हर माह बिलासपुर आते रहेंगे।उन्होंने कहा कि जो समीक्षक 40-42 सीट पर सिमटने की बात कह रहे थे वह अचंभित है ।और जो लोग 5 सीट लेकर किंग मेकर बनने का सपना देख रहे थे उनके सपने धरे रह गए।

उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने इस्तीफा देने की बात कही थी हमने 10 दिन के भीतर ऋण माफ करके दिखा दिया।भूपेश बघेल ने कहा कि कार्यकर्ताओं का और जन-जन का जो उत्साह कांग्रेस के प्रति इस बार देखने को मिला वैसा कभी नहीं था।

उन्होंने कहा कि हर किसान, गरीब, युवा ,व्यापारी यह महसूस कर रहा है कि उसकी सरकार बनी है।सरकार अपने सारे वादों को पूरा करेगी।कार्यक्रम में नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया भी मौजूद थे। इससे पहले प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव ,विधायक शैलेश पांडे, जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी सहित नेताओं और उनके समर्थकों ने मुख्यमंत्री का गर्म जो स्वागत किया।

त्रिकोणीय मुकाबला नहीं होता तो केवल तीन रह जाते

भूपेश बघेल ने आज इशारे इशारे में ही अपने विरोधियों पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि 12 भाजपा विधायक त्रिकोणीय संघर्ष में जीते हैं। यदि संघर्ष त्रिकोणीय नहीं होता तो केवल तीन रह जाते। यहां भी दिल्ली विधानसभा की तरह रिजल्ट आता। उन्होंने कहा जो धोखा देने वाले हैं वह धोखा खा गए ।उन्होंने यह भी कहा कि थैली वालों का सपना साकार नहीं हो सका और जनता ने कांग्रेस को भरपूर समर्थन देकर भरोसा जताया।

Related Articles

Back to top button