नेशनल

भंडारे में शामिल होने पहुंची साध्वी को बंधक बनाकर रेप, मंदिर के महंत और तीन सेवकों के खिलाफ केस दर्ज

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. नारनौल के खरड़ में भंडारे में शामिल होने पहुंची एक साध्वी के साथ रेप की घटना सामने आई है. खबर के मुताबिक हरिद्वार से भंडारे में पहुंची साध्वी को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया. पुलिस ने इस मामले में एक मंदिर के महंत और तीन सेवकों के खिलाफ रेप और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है. हालांकि अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है. खबर के मुताबिक हरिद्वार की एक साध्वी को भंडारे का निमंत्रण देकर महेंद्रगढ़ बुलाया गया था.

‘दैनिक भास्कर’ की खबर के मुताबिक 31 जनवरी को साध्वी को भंडारे का निमंत्रण मिला था. जिसके बाद वह 2 फरवरी को वह नारनौल पहुंची थी. खबर के मुताबिक साध्वी दो दिन तक मंदिर में रही. साध्वी का आरोप है कि 4 फरवरी को मंदिर के महंत ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर पहले उसे बेहोश किया और फिर उसके साथ रेप किया. साध्वी का आरोप है कि रेप के बाद उसे चार दिन तक बंधक बनाकर रखा गया. उसने महंत पर बार-बार रेप करने का आरोप लगाया है.

मंदिर के महंत पर रेप का आरोप
मंदिर के तीन सेवकों पर भी साध्वी से छेड़छाड़ का आरोप है. पीड़ित साध्वी का कहना है कि जब महंत उसके साथ रेप करता था तो उसके तीन सेवक कमरे के बाहर बैठकर रखवाली करते थे. जिससे कोई कमरे के भीतर न आ सके. साध्वी का आरोप है कि रेप के बाद 8 फरवरी को उसे जबकर दिल्ली की बस में बैठा कर रवाना कर दिया गया. पीड़ित ने हरिद्वार पहुंचने के बाद जब लोगों को अपनी आपबीती बताई तो लोगों ने उसे पुलिस के पास जाने को कहा. साध्वी ने आरोपियों के खिलाफ महेंद्रगढ़ शहर थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

साध्वी के साथ दुष्कर्म की घटना
एसएचओ अश्विनी कुमार ने बताया कि साध्वी की शिकायत के बाद मंदिर के महंत और उसके साथियों पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि साध्वी के साथ दुष्कर्म वाली जगहों की पहचान की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं पीड़िता का कहना है कि महंत बहुत ही दबंग है. यही वजह है कि लोग इस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. (tv9hindi.com)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button