मनोरंजन

अवैध शराब रखने के आरोप में अरमान कोहली अरेस्‍ट

एक्टर और ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली को कल रात को मुबंई पुलिस ने अवैश शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। टाइम्स नाउ के खबर के अनुसार, अरमान के पास से स्‍कॉच व्‍हिस्‍की की 41 बोतलें बरामद हुई हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। अरमान और नीरू पिछले 3 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।
नीरू ने अपने आरोप में अरमान कोहली ने इतनी बुरी तरह पीटने का आरोप लगाते हुए पुलिस से मदद मांगी थी। वहीं नीरु ने अपने गंभीर चोट की फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी आपबीती बताई थी। इस घटना के बाद एक बार फिर से अरमान पुलिस के नजर में आ गए हैं।
मुबंई के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक, नियम के अनुसार से कहीं ज्यादा स्‍कॉच व्‍ह‍िस्‍की की बोतल मिली हैं। उन्होंने ने बताया कि आरोप में Under section 63(E) of Bombay Liquor Prohibition Act, 1949 के मुताबिक तीन साल की जेल हो सकती है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
बता दें कि कानूनी नियम के अनुसार कोई भी शख्‍स 12 बोतल से ज्‍यादा शराब नहीं रख सकता है। वहीं यात्रा के वक्‍त मात्र दो बोतल ही रखने का प्रावधान हैं, लेकिन खबर के अनुसार अरमान के पास से स्‍कॉच व्‍हिस्‍की की 41 बोतलें बरामद हुई हैं। इस मामले में अरमान बुरी तरफ फंस सकते हैं।
आपको बता दें कि अरमान ने 1992 में आई फिल्म विरोधी से अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद वे दुश्मन जमाना, अनाम, कोयल, कोहरा, औलाद के दुश्मन, जुआरी, वीर, कहर, दुश्मनी जैसी फिल्मों में नजर आए। बावजूद इसके वे अपनी पहचान नहीं बना पाए।

Related Articles

Back to top button