खेल

वेस्ट इंडीज के कप्तान होल्डर तीसरे टेस्ट मैच से निलंबित

वेस्ट इंडीज के कप्तान जैसन होल्डर को एक मैच के लिए निलंबित कर दिया है। आईसीसी ने उन्हें धीमी गति से ओवर करने का दोषी बताया है। सूत्रों कि माने तो इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में होल्डर अब नहीं खेल पाएंगे। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ एंटिगुआ में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया है।
होल्डर के स्थान पर अब क्रैग ब्रैथवेट तीसरे टेस्ट में टीम की कमान संभाल सकते हैं। वह इससे पहले पिछले साल बांग्लादेश दौरे पर भी दो मैचों की वेस्ट इंडीज टीम की कप्तानी कर चुके हैं। तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच सेंट लुसिया में शनिवार से खेला जाएगा।
वेस्ट इंडीज ने एंटिगुआ में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में रविवार को इंग्लैंड को 10 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। मेजबान टीम ने पहला टेस्ट 381 रन से जीता था। वेस्ट इंडीज की 2009 के बाद से इंग्लैंड के खिलाफ यह पहली सीरीज जीत है। वेस्ट इंडीज की टीम ने यह जीत तेज गेंदबाज जोसेफ अल्जारी के परिवार को समर्पित किया है। अल्जारी अपनी मां के निधन के बावजूद शनिवार को मैच खेलने के लिए मैदान में उतरे थे।

Related Articles

Back to top button