chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

अज्ञात आरोपियों ने कार को किया आगे के हवाले, वाहन जलकर खाक,

कोरबा. सीएसईबी चैकी अंतर्गत पंपहाउस स्थित एसईसीएल काॅलोनी के बाहर खड़ी कार को अज्ञात आरोपियों ने बीती रात आग के हवाले कर दिया. वाहन मालिक ने काॅलोनी में ही रहने वाले एक युवक पर घटना को अंजाम देने की शंका जताई है. क्योंकि घटना से पहले युवक ने नशे में उसको और उसके परिवार को धमकी देने के साथ ही कार को जला देने की बात कही थी. शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि, आग से जलकर खाक हुई कार पंप हाउस स्थित एसईसीएल काॅलोनी निवासी खेमलाल साहू की है. जिसे बीती रात अज्ञात आरोपियों ने आग के हवाले कर दिया. रात करीब पौने 12 बजे सेंसर से आवाज आने पर वह घर से बाहर निकला तो उसकी कार धू-धूकर जल रही थी. खेम ने तत्काल डायल 112 और दमकल विभाग को सूचना दी. मौके पर पहुंची फायर दमकल वाहन ने आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और कार पूरी तरह से जल चुकी थी. वाहन मालिक ने काॅलोनी में ही रहने वाले संजय कामले नामक युवक पर घटना को अंजाम देने की शंका जताई है. खेम का कहना है, कि घटना के पहले कामले उसके घर पर नशे की हालत में आया था और उसे और उसके परिवार को जान से मार देने की धमकी देने के साथ ही कार को जला देने की बात कही थी.

खेम के मुताबिक कुछ दिन पहले रात के समय जब वह ड्यूटी से अपने घर लौट रहा था, तब घर से कुछ दूर करीब आधा दर्जन युवकों ने शराब के नशे में उसके साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इसी बात को लेकर संजय उसके घर पर आया था और केस वापस लेने का दबाव बना रहा था. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का मानना है, कि आरोपी जल्द उनकी पकड़ में होंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button