छत्तीसगढ़

भूपेश राज में महिला विधायक सुरक्षित नहीं – रमन सिंह

राजनांदगांव, 24 मार्च। खैरागढ़ उपचुनाव के नामांकन दाखिले से पहले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि माफिया राज में भूपेश सरकार के विधायक भी सुरक्षित नहीं है। खुज्जी विधायक श्रीमती छन्नी साहू का नाम लिए बगैर इशारों में पूर्व सीएम ने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि माफियाओं से घिरे सरकार ने विधायक पति को अवैध रेत उत्खनन करने पर सलाखों के पीछे भेज दिया। पूर्व सीएम ने कांग्रेस सरकार के तीन साल को भ्रष्टाचार और माफिया राज से जोडकऱ कहा कि ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है,जहां आज माफियाओं ने लूट मचा रखी है। कोयला, वन, रेत, शराब और अन्य तस्करी पर सरकार ने आंख मूंद रखी है। उन्होंने कहा कि होली पर्व के एक दिन के त्यौहार में प्रदेश सरकार ने 1500 करोड़ रुपए जुटाए। इससे यह साबित होता है कि जनघोषणा पत्र में शराबबंदी के वायदे को सरकार ने भूला दिया है। पूर्व सीएम ने कहा कि 5 राज्यों के चुनाव में 4 राज्यों में भाजपा प्रचंड मतों से विजयी हुई है। छत्तीसगढ़ में भी 2023-24 के चुनाव में भाजपा विजयी होगी। खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि सरकार के खिलाफ पार्टी प्रत्याशी कोमल जंघेल को जीताने के लिए बेहतर वातावरण बनाए। पूर्व सीएम ने कहा कि भूपेश सरकार की अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है। खैरागढ़ उपचुनाव से इसका आगाज शुरू होगा। इससे

पूर्व पार्टी उम्मीदवार कोमल जंघेल ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल ने पीटा चेहरा का बयान देकर लोधी समुदाय और किसानों को अपमानित किया है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में साफ हो जाएगा कि पीटा चेहरा कौन है। इधर सभा में सांसद संतोष पांडे ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए जोरदार नारे लगवाए। नामांकन दाखिले के लिए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, संगठन महामंत्री पवन साय, खुबचंद पारख, जिलाध्यक्ष मधुसूदन यादव, लीलाराम भोजवानी, विक्रांत सिंह, मोतीराम चंद्रवंशी, गीता साहू, सचिन बघेल, दिनेश गांधी, नीलू शर्मा, पवन मेश्राम, आलोक श्रोती, किशुन यदु, भावेश बैद, मोनू बहादुर सिंह, तरूण लहरवानी, समेत अन्य लोग उपस्थित थे। सभा के बाद एक रैली के शक्ल में नारेबाजी करते कार्यकर्ताओं ने कोमल जंघेल के पक्ष में शक्ति प्रदर्शन किया।

हमारी जीत तय – विष्णुदेव साय
‘छत्तीसगढ़’ से संक्षिप्त चर्चा में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि भूपेश सरकार की कारगुजारियां ही भाजपा की जीत का मार्ग प्रशस्त करेगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के नेतृत्व में उपचुनाव में जीत तय है। कांग्रेस को जनता निश्चिततौर पर सबक सिखाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button